नेशनल

हवालात में 5 घंटे पूछताछ, बिगड़ी तबीयत, यहां छिपी थी राम रहीम की 'हनी'

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
519
| अक्टूबर 4 , 2017 , 13:27 IST | पंचकूला

पुलिस शिकंजे में हनीप्रीत की हालत बिगड़ गई है। पंचकूला के चंडी मंदिर थाने में बंद हनीप्रीत के सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल ले जाया गया है। आज उसे कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड ली जाएगी। हलावात में हनीप्रीत की पहली रात भारी बेचैनी में गुजरी। कल आधी रात में पंचकूला के सिविल अस्पताल में उसका मेडिकल टेस्ट भी कराया गया।

38 दिन से सारी दुनिया की नज़रों से ओझल रही हनीप्रीत अब मीडिया और उसके सवालों से बच नहीं सकी। कभी कैमरे पर तरह की अदाओं से इतराने वाली और 21 तरह के किरदार बदलने वाली हनीप्रीत मीडिया से बचने के लिए चेहरा ढंके तेज़ कदमों से भागती जा रही थी। उससे कई सवाल हुए, लेकिन वो एक ही रट लगाए है कि वो बेकसूर है।

Honey 1

5 घंटे चली पूछताछ

हनीप्रीत से पंचकूला के चंडीमंदिर थाने में करीब 5 घंटे पूछताछ चली। पंचकूला के पुलिस कमिश्नर एएस चावला ने हनीप्रीत से पूछताछ के बाद मीडिया से बातचीत में कहा कि शुरुआती पूछताछ में हनीप्रीत ज्यादा नहीं बोल रही है। उन्होंने कहा कि हनीप्रीत से पूछताछ चलती रहेगी। मंगलवार को अदालत में पेश करने के बाद उसे पुलिस रिमांड पर भी लिया जाएगा। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि हनीप्रीत के साथ गिरफ्तार महिला से पूछताछ में पता चला है कि हनीप्रीत पिछले कई दिनों से उसके साथ थी।

38 दिन बाद गिरफ्त में हनीप्रीत

उन्होंने बताया कि हनीप्रीत 2 सितंबर के बाद से ही यह बठिंडा ज़िले में थी। उधर, हमारे सहयोगी चैनल टाइम्स नाउ को विश्वसनीय सूत्रों ने बताया कि हनीप्रीत को पंजाब के जीरकपुर-पटियाला रोड पर हरियाणा पुलिस ने गिरफ्तार किया । सूत्र ने बताया कि हनीप्रीत ने हरियाणा पुलिस के सामने खुलासा किया है कि वह बीते दिनों कई कांग्रेसी नेताओं के संपर्क में थी। हालांकि, वह किन कांग्रेसी नेताओं के संपर्क में थी इस बात की जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है।

पंजाब कांग्रेस के नेताओं ने हनीप्रीत की मदद की

सूत्र ने यह भी बताया कि पंजाब के कई कांग्रेसी नेताओं ने हनीप्रीत को पुलिस से बचने में मदद की थी। कथित तौर पर कांग्रेसी नेता हनीप्रीत को आगे क्या करना है, कहां जाना है आदि के लिए मदद कर रहे थे। सूत्रों का यह भी कहना है कि हरियाणा पुलिस के भीतरी लोगों द्वारा भी हनीप्रीत को मदद पहुंचाई जा रही थी। बता दें कि हरियाणा पुलिस लगभग एक महीने से हनीप्रीत की तलाश में थी और इस सिलसिले में नेपाल, राजस्थान, बिहार, दिल्ली और हरियाणा में छापेमारी की थी। पंचकूला की अदालत ने 25 सितंबर को हनीप्रीत, आदित्य इंसां और पवन इंसां के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी किया था।

हवालात में हनीप्रीत (टाइमलाइन)

3 अक्टूबर, शाम 7 बजे

हनीप्रीत को थाने में बनी हवालात में भेजा गया

थोड़ी देर बाद हनीप्रीत को चाय दी गई

हनीप्रीत ने वो चाय पी और करीब आधे घंटे रीलैक्स किया

3 अक्टूबर, शाम 7.30 बजे

शाम करीब 7.30 बजे हनीप्रीत को हवालात से बाहर निकाला गया

इसके बाद पूछताछ का दूसरा राउंड शुरू हुआ, जो करीब 2 घंटे तक चला

3 अक्टूबर, रात 9.30 बजे

हनीप्रीत को फिर हवालात में बंद कर दिया गया. कुछ देर बाद रात का खाना दिया गया

हवालात में रात को हनीप्रीत को खाने के लिए दाल और चपाती दी गई.

हनीप्रीत ने खाना नहीं खाया. उसने खाना लौटा दिया

 


कमेंट करें