नेशनल

हनीप्रीत को मिली 14 दिन की न्यायिक हिरासत, अंबाला जेल भेजा गया

ललिता सेन, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
128
| अक्टूबर 13 , 2017 , 16:47 IST | पंचकूला

रेप के आरोप में जेल में 20 साल की सजा काट रहे राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत को पंचकूला की कोर्ट ने 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। हरियाणा पुलिस ने शुक्रवार को हनीप्रीत की तीन दिन की रिमांड खत्म होने के बाद उसे एक बार फिर से कोर्ट में पेश किया था।

कोर्ट ने हनीप्रीत और सुखदीप कौर को 23 अक्टूबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। इस बार हरियाणा पुलिस ने हनीप्रीत के लिए कोर्ट से रिमांड की मांग नहीं की। बताया जा रहा है कि हनीप्रीत को अंबाला जेल में रखा जाएगा और आगे की जितनी भी पेशी होगी वो सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए की जाएगी।

पुलिस ने इससे पहले हनीप्रीत और डेरे की चेयरपर्सन विपासना को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की थी। बता दें कि, पुलिस पूछताछ के दौरान हनीप्रीत ने पुलिस को लगातार गुमराह किया है और इसी के चलते पुलिस ने पूछताछ के लिए विपासना को बुलाया था ताकि दोनों को आमने-सामने बैठाकर पूछताछ की जा सके।

गौरतलब है कि इससे पहले पंचकूला पुलिस ने पूछताछ के लिए विपासना को दो बार नोटिस भेजा था, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं आया था। ऐसा भी माना जा रहा था कि अगर विपासना शुक्रवार को कोर्ट नहीं पहुंचती तो उनकी मुश्किलें और बढ़ सकती थी।


कमेंट करें