नेशनल

राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत का ड्राइवर गिरफ्तार, मिल सकते हैं अहम सुराग

अर्चित गुप्ता | 0
206
| सितंबर 15 , 2017 , 17:40 IST | जयपुर

बलात्कारी राम रहीम की मुंहबोली बेटी हनीप्रीत के ड्राइवर प्रदीप को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 2 साध्वियों के साथ रेप के मामले में डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम को दोषी ठहराने के बाद पंचकूला में हिंसा कराने वाली बाबा की मुंहबोली बेटी अभी भी फरार है। लेकिन उसके ड्राइवर को पुलिस ने पकड़ लिया है। हनीप्रीत के ड्राइवर प्रदीप को राजस्थान के लक्ष्मणगढ़ क्षेत्र से पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पिछले कई दिनों से प्रदीप सालासर में छिपा हुआ था।  

हरियाणा के डीजीपी ने प्रदीप की गिरफ्तारी की पुष्टि  की है। गिरफ्तारी के बाद पुलिस को हनीप्रीत से जुड़े कई अहम सुराग मिल सकते हैं। इससे पहले पंचकूला पुलिस को डेरा सच्‍चा सौदा के मामले में बड़ी कामयाबी हासिल हुई और पुलिस ने प्रवक्ता दिलावर सिंह को अपनी गिरफ्त में लिया। दिलावर सिंह को गुरुवार देर रात सोनीपत के गोहाना के पास गिरफ्तार किया गया।

उस पर देशद्रोह का मामला दर्ज है। दिलावर सिंह आदर्श नगर में अपने रिश्तेदार के घर में ठहरा हुआ था। तभी पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि इसके साथ ही शीघ्र ही हनीप्रीत के पकड़े जाने की संभावना है।

आपको बता दें कि दिलावर सिंह ने 25 अगस्त को दान सिंह व चमकौर सिंह के साथ मिलकर पंचकूला में आगजनी की घटनाओं को अंजाम दिया था। दिलावर सिंह को 7 दिन की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया है। पुलिस ने हनी प्रीत की तलाश तेज कर दी हैं अब देखना है कि हनीप्रीत के गुम रहने की गुत्थी हरियाणा पुलिस कब तक सुलझा पाती है।


कमेंट करें