मनोरंजन

कंगना विवाद पर एक बार फिर ऋतिक ने लिखा ओपन लेटर, जानिए इस बार क्या कहा

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
73
| अक्टूबर 11 , 2017 , 14:07 IST | मुंबई

अभिनेत्री कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में ऋतिक ने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर अपने फैन्स और फॉलोअर्स को उसने मिले सपोर्ट के लिए थैंक्स किया है और उनके लिए एक मैसेज भी पोस्ट किया है। इस मैसेज में ऋतिक रिक्वेस्ट करते हुए लिखते हैं- "फैन्स किसी कन्क्लूजन पर ना पहुंचें और सिर्फ उन रिपोर्ट्स पर यकीन करें जो पुलिस इन्वेस्टिगेशन में सामने आएगी।"

Hrithikkangana-759

ऋतिक रोशन ने कहा है कि  "मैं उन सभी का शुक्रिया करना चाहता हूं जिन्‍होंने इस दौरान मेरा साथ दिया, लेकिन मेरी सभी लोगों और दोस्‍तों से विनती है कि कृपया इस मामले में किसी का भी पक्ष लेना बंद करें। यह एक दुर्भाग्‍यपूर्ण मुद्दा है किसी तरह की कोई प्रतियोगिता नहीं। इससे पहले कि यह पूरा मामला 'महिला और पुरुष', 'अंदर के और बाहरी (बॉलीवुड के)' में बंट जाए, हमें रुक जाना चाहिए। कृपया मुझे सपोर्ट न करें। कृपया पक्ष न लें।'

हाल ही में ऋतिक ने दो टीवी इंटरव्यू दिए हैं, जिसमें उन्होंने कंगना के लगाए गए आरोपों पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। हालांकि, इसके बाद से कंगना की तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है, लेकिन उनके बजाय उनकी बहन रंगोली जवाब दे रही हैं। बता दें कि कंगना-ऋतिक केस पर करन जौहर और सोनम कपूर समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स लगातार अपने रिएक्शन्स दे रहे हैं। कुछ दिनों पहले ही फरहान अख्तर और यामी गौतम ने भी बिना किसी का नाम लिए सोशल मीडिया पर ओपन लेटर लिखते हुए ऋतिक का पक्ष लिया था, जो बात रंगोली को रास नहीं आई।

ट्विटर पर फरहान को टैग करते हुए रंगोली लिखती हैं, "डियर @FarOutAkhtar, आपके व्यूज एप्रिशिएट किए जा सकते थे, अगर आप और आपके फादर (जावेद अख्तर) रोशन का पक्ष न लेते।" इसके बाद दूसरे ट्वीट में करन और सोनम को टैग करते हुए रंगोली लिखती हैं, "डियर @karanjohar और @sonamakapoor गांव की इंग्लिश नहीं जानने वाली एक पहाड़ी लड़की ने सबको चुप कर दिया। ये देखकर अच्छा लगा।" वहीं, इसके बाद एक और ट्वीट में रंगोली लिखती हैं, "भले ही पूरी इंडस्ट्री कंगना के खिलाफ खड़ी हो जाए, लेकिन वो अभी भी यहां सरवाइव कर रही हैं जो अपने आप में बड़ी बात है।"

 


कमेंट करें

अभी अभी