मनोरंजन

अब बहुत हो चुका है, मुझे बोलने पर मजबूर कर दिया गया है- ऋतिक रोशन

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
94
| अक्टूबर 7 , 2017 , 13:01 IST | मुंबई

ऋतिक रोशन और कंगना के बीच का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। इस मामले में रोज कुछ न कुछ नया हो रहा है। दोनों तरफ के लोग एक-दूसरे के ऊपर रोज नए इल्जाम लगा रहे हैं। पहले कंगना ने इंटरव्यू में ऋतिक के ऊपर गंभीर आरोप लगाए थे। अब ऋतिक ने भी अपनी बात रखने के लिए एक न्यूज चैनल का सहारा लिया है। ऋतिक एक अंग्रेजी न्यूज चैनल को इंटरव्यू देने पहुंचे हैं जिसमें वह अपनी आपबीती से सबको रू-ब-रू करा रहे हैं। ऋतिक मामले में अपने आप को साफ बता रहे हैं, वहीं वह लगातार कह रहे हैं कि उन पर गलत इल्जाम लगाए जा रहे हैं।

रिपब्लिक टीवी को दिए इंटरव्यू में ऋतिक ने कहा,’ अब बहुत हो चुका, अब वक्त है , मुझे कहने की जरूरत महसूस हुई है। मैं नहीं जानता कि किन शब्दों का इस्तेमाल करूं। मैं एक्सप्लेन नहीं कर पा रहा हूं। मैं अब महसूस कर रहा हूं कि मैंने अब सब कुछ किस्मत और सितारों पर छोड़ दिया है। मुझे कूल रहना है। मुझे ऐसी चीजों को अटेंशन नहीं देना जो जरूरी नहीं है।

यह चीजें मुझे अफेक्ट कर रही थीं। मेरे सेंस्ऑफ कम्यूनिटी को नुक्सान दे रही थी। यह नुकसान दे रही थी मेरे अच्छे बिहेवियर को। मैं खुद को ऐसे प्रिटेंड करने लगा कि जो हीरो बनने जैसा नहीं थे, जिसमें स्ट्रेंथ नहीं थी जो फेक था। इस मामले में अब कुछ करने का वक्त आ गया है। अब इस चीज ने मुझे बोलने पर मजबूर कर दिया है। ‘ रिलपब्लिक टीवी द्वारा लिया गया ऋतिक का पूरा इंटरव्यू शनिवार को प्रसारित किया जाएगा। फिलहाल ऋतिक के इंटरव्यू के कुछ प्रोमो रिलीज किए गए हैं। जिनमें ऋतिक अपनी बातें रखते हुए नजर आ रहे हैं।

बता दें कि इससे पहले ऋतिक ने सोशल मीडिया के जरिए अपनी चुप्पी तोड़ी थी। हाल ही में ट्वीटर के जरिए ऋतिक रोशन ने 3 पेज के फोटो लेटर पोस्ट किए थे जिसमें उन्होंने कहा कि ‘उस लेडी से कभी भी प्राइवेट में नहीं मिला हूं, हां हालांकि हमने साथ काम किया है। लेकिन उनसे मेरे कोई रिश्ते नहीं हैं।’


कमेंट करें