मनोरंजन

हेल्थ बिजनेस में उतरे ऋतिक, स्टार्ट अप के साथ साइन की 100 करोड़ की डील

कीर्ति सक्सेना, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
155
| अगस्त 9 , 2017 , 12:37 IST | बेंगलुरु

हेल्थ एंड वेलनेस स्टार्टअप क्योर डॉट फिट ने अपने ब्रांड एंबेसडर के रूप में अभिनेता रितिक रोशन से साझेदारी किया है। माना जा रहा है कि यह किसी भारतीय स्टार्टअप द्वारा की गई सबसे बड़ी एंडोर्समेंट डील में से एक है।

पांच साल के लिए यह डील 100 करोड़ रुपए में तय की गई है, जिसमें रितिक का इक्विटी स्टेक भी शामिल होगा। अपने निजी ब्रांड एचआरएक्स के स्पेशलाइज्ड वर्कआउट प्लान से मिलने वाले प्रमोशन और रॉयल्टी भी इसमें शामिल होंगे। यह प्लान Cure.fit के द्वारा संचालित सभी कल्ट फिटनेस सेंटर में पेश किए जाएंगे।

Roshan_4524

Cure.fit की ओर से चलाए जा रहे कल्ट फिटनेस सेंटर में एचआरएक्स वर्कआउट ऑफरिंग दी जा रही है और जल्द ही इसका मोबाइल ऐप भी लॉन्च किया जाएगा। इससे आने वाले वर्षों में 250 करोड़ रुपए सालाना का बिजनेस होने की उम्मीद है।

एचआरएक्स के फाउंडर रितिक ने कहा कि इस कसरत का मकसद है कि लोगों को बेहतर और तेज से आगे बढ़ने और धीरे-धीरे उनमें एथलेटिक फील लाना है। इसकी शुरूआत के बाद से एचआरएक्स वर्क-आउट को प्रतिभागी पसंद कर रहे हैं। हम शुरुआती प्रतिक्रिया से खुश हैं।

Hrx-hrithik-roshan-100cr-deal

आपको बता दे, ऋतिक का साल 2017 काफी शानदार रह है, 'काबिल' बॉक्स ऑफिस पर कामयाब रही और अब सुनने में आ रहा है कि हॉलीवुड का बड़ा स्टूडियो 'काबिल' का रीमेक बनाने की तैयारी कर रहा है। ऋतिक जल्द ही अपने पिता की फिल्म 'कृष-4' की शूटिंग भी शुरु करने वाले हैंं।


कमेंट करें