मनोरंजन

कंगना के आरोपों पर ऋतिक ने तोड़ी चुप्पी, कहा उस लेडी से कोई संबंध नहीं

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 1
122
| अक्टूबर 5 , 2017 , 14:44 IST | मुंबई

कंगना के साथ चल रहे विवाद पर बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने पहली बार अपनी चुप्पी तोड़ी है। ऋतिक ने ट्विटर के जरिए लोगों के सामने अपनी बात रखी है। ऋतिक ने लिखा है कि मैंने उस लेडी के साथ काम जरूर किया है, लेकिन कभी कोई प्राइवेट मुलाकात नहीं हुई।

दरअसल सोशल मीडिया के माध्यम से ऋतिक रौशन ने अपनी बात रखी है। उन्होंने गुरुवार 4 अक्टूबर को तीन पेज के फोटो ट्वीट किए है जिसमें उन्होंने कहा,’जो भी हो रहा था मैं उसे लगातार इग्नोर कर रहा था। मुझे लगता है, रिएक्श न देना, इग्नोर करना सही है। अपनी डिग्निटी को बचाना जरूरी है। यह तरीका ज्यादा अच्छा है। मीडिया इससे और खेल रही है, वह इसे जाने नहीं देना चाहता।’

ऋतिक ने इससे पहले कभी भी पब्लिकली कोई बयान नहीं दिया था, तमाम विवाद के बाद भी वो खामोश रहे थे, लेकिन पहली बार इस तरह सोशल मीडिया के जरिए उन्होंने सफाई दी है। ऋतिक ने लिखा है कि- मैंने हमेशा अपने काम पर फोकस किया है, मैं विवादों से हमेशा दूर रहा हूं। पिछले कुछ दिनों से जिस तरह से किसी के झूठ को सच मानकर मीडिया में दिखाया जा रहा है वो सही नहीं है। ऋतिक ने कंगना के पेरिस में सगाई वाली बात को खारिज करते हुए लिखा है कि उसका कोई प्रमाण, कोई फोटो या कोई गवाह नहीं है।

बता दें कि कंगना ने दावा किया था कि 2014 में पेरिस नें उनकी ऋतिक के साथ सगाई हुई थी। हम दूसरी पार्टी पर सिर्फ ये सोचकर विश्वास कर लेते हैं कि एक लड़की झूठ क्यों बोलेगी। चिट्ठी में बार-बार कंगना के नाम की बजाए उन्होंने 'उस महिला' या सिर्फ 'महिला' शब्द का ही प्रयोग किया है।

_301ca51a-ebf8-11e5-90f8-20a657ae7b03

गौरतलब है कि हाल ही में एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना रनौत ने अपने और ऋतिक रोशन के रिश्तों और कानूनी लड़ाई तक के बारे में विस्तार से बताया था। इस इंटरव्यू के करीब एक महीने बाद ऋतिक रोशन का यह बयान आया है। ऋतिक रोशन ने ट्वीट के ज़रिए अपनी स्थिति साफ की है।

कंगना और ऋतिक के बीच यह विवाद तब शुरू हुआ, जब ऋतिक ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना को 'सिली एक्स' कह दिया था। इसके बाद दोनों की बीच काफी विवाद हुआ और लीगल नोटिस भी जारी हुआ था।


कमेंट करें