नेशनल

दुबई से पति ने वाट्सएप पर पत्नी को भेजा बर्थडे गिफ्ट, लिखा: तलाक़-तलाक़-तलाक़

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
128
| अप्रैल 24 , 2017 , 14:07 IST | हैदराबाद

तीन तलाक पर जारी विवाद के बीच लगातार अलग-अलग तरीके से तलाक देने की खबरें आ रही है। कोई अपनी पत्नी को फोन पर तो कोई लेटर लिखकर तलाक दे रहा है। ताजा मामला हैदराबाद का है जहां एक शख्स ने अपनी पत्नी को वाट्सएप पर तीन तलाक दे दिया है। महिला ने अपने पति के खिलाफ इस बात की शिकायत पुलिस में दर्ज कराई है।

 

सुमैना ने शिकायत में कहा कि औवैस तालिब के साथ उनका निकाह 2015 में हुआ था। पिछले साल 28 नवंबर को तालिब ने इस निकाह को खत्म करते हुए 'तलाक तलाक तलाक' का मैसेज वाट्सएप पर भेजा। तालिब ने ये तलाक सुमैना को बर्थथे गिफ्त के तौर पर दिया। भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 406, 506 आर/डब्ल्यू 34 के तहत सनातन नगर पुलिस स्टेशन में सुमैना शारफी ने 16 मार्च को शिकायत दर्ज कराई। 

सुमैना ने बताया कि मेरे निकाह के बाद मैं और मेरे पति एक माह के लिए दुबई में थे। हमारे लौटने के बाद उन्होंने मेरे साथ नौकर जैसा बर्ताव किया। यहां तक कि मुझे सही तरीके से खाना नहीं दिया जाता था।

सुमैना का आरोप है कि उसकी सास और उसके पति ने उसपर दूसरे मर्द के साथ संबंध बनाने का दबाव डाला। मना करने पर उसे एक कमरे में बंद कर दिया गया और उसे खाना-पीना भी नहीं दिया जाने लगा। बाद में जब सुमैना ने इस मामले पर अपने पति से बात करने की कोशिश की तो दुबई में बैठे उसके पति ने फोन उठाना बंद कर दिया। बाद में एक दिन उसके पति ने वाट्सएप पर तलाक का मैसेज भेज दिया।


कमेंट करें