ऑटोमोबाइल

Classic फीचर्स के साथ अगस्त में लॉन्च होगी हुंडई वर्ना, नई कार में होगी ये खासियत

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
130
| अप्रैल 19 , 2017 , 16:37 IST | नई दिल्ली

हुंडई ने अपनी नई वर्ना की भारत में टेस्टिंग शुरू कर दी है। कंपनी वर्ना के इस वेरिएंट को इस साल अगस्त तक लॉन्च कर सकती है। देखी गई वर्ना को पहले से बेहतर डिजाइन किया गया है। नई वर्ना को अंतरराष्ट्रीय स्तर पर लॉन्च कर दिया गया है। ये कार रूस जैसे देशों में हुंडई सोलारिस के नाम से बिक रही है। नई वर्ना का डिजाइन अंतरराष्ट्रीय वर्ना से कुछ अलग होने की संभावना है। उम्मीद है कि इस कार के साइज को भी बढ़ाया जाएगा, जिससे कार के कैबिन में और ज्यादा स्पेस मिल सके।

News18119

गौरतलब है कि, नई वर्ना कार का एक्सटीरियर मौजूदा मॉडल के मुकाबले काफी अलग होगा। कार के इंटीरियर की बात करें तो इसमें अंतरराष्ट्रीय मॉडल की तुलना में ज्यादा बदलाव नहीं किया जाएगा। कार के सेंटर कंसोल के ऊपर टच स्क्रीन दिया जाएगा। साथ ही कार में मौजूदा मॉडल वाले ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल और स्मार्टफोन कनेक्टेविटी का फीचर भी मौजूद रहेगा।

New-Hyundai-Verna-2017-2

 

Ve

हुंडई इस कार में 1.4 लीटर का पेट्रोल इंजन और 1.6 लीटर का डीजल इंजन का विकल्प दे सकती है। साथ ही खबरें है कि हुंडई इस कार में हाइब्रिड टेक्नोलॉजी का प्रयोग भी कर सकती है। नई वर्ना का सीधा मुकाबला मारूति सियाज़ और होंडा सिटी से होगा। हालंकि इस कार की कीमत को लेकर कंपनी की तरफ से अभी तक कोइ बात सामने नही आई हैं।

9x25G8SN


कमेंट करें