खेल

ऑस्ट्रेलियाई सीरीज से बाहर चल रहे अश्विन बोले, टीम इंडिया में जल्द होगी वापसी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
95
| अक्टूबर 9 , 2017 , 15:48 IST | नई दिल्ली

टीम इंडिया से बाहर चल रहे रविचंद्र अश्विन ने चयनकर्ताओं के फैसले पर साधारण सी प्रतिक्रिया दी। हालांकि इस स्टार खिलाड़ी ने टीम इंडिया को कई बार मुश्किल हालातों से निकाला है। 31 वर्षीय इस ऑफ स्पिनर को पूरी उम्मीद है कि उनकी जल्द ही टीम में वापसी होंगी। बता दें कि अश्विन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चल रही सीरीज से बाहर चल रहे है।

चयनकर्ताओं द्वारा टीम में नहीं लिए जाने पर अश्विन ने कहा कि, मेरे लिए यह कमबैक नहीं होगा, मैं इसे लेकर कोई अतिउत्साही नहीं हूं। एक दिन वनडे टीम में मेरी फिर वापसी होगी मैंने वनडे क्रिकेट में ज्यादा कुछ गलत नहीं किया है, तो जब भी मुझे मौका मिलेगा, तो मैं अपनी क्षमता और अनुभव को पूरा झोंकते हुए बेहतर से बेहतर प्रदर्शन करने का प्रयास करूंगा।

फिलहाल आर अश्विन तमिलनाडु के खिलाफ रणजी खेल रहे है। टीम इंडिया में इन दिनों आर अश्विन की कमी युवा स्पिन गेंदबाद युजवेंद्र चहल और चाइनामैन लेग स्पिनर कुलदीप यादव ने पूरी कर दी है। इन दोनों युवा खिलाड़ियों ने श्रीलंका और ऑस्ट्रेलिया सीरीज के दौरान कमाल का प्रदर्शन किया है। जिसके बाद अब क्रिकेटजगत में ये चर्चा है कि इन खिलाड़ियों के टीम में आने के बाद से अश्विन की वापसी पहले ज्यादा मुश्किल हो गई है।

Ashwin_1_AP

वहीं कुलदीप यादव की शानदार गेंदबाजी पर अश्विन ने कहा कि, मैंने उनकी बहुत ज्यादा गेंदबाजी तो नहीं देखी। लेकिन, मैंजानता हूं कि वह शानदार क्वॉलिटी के गेंदबाज हैं और उन्होंने शानदान प्रदर्शन किया है। हालांकि पहले मैंने कुलदीप को काफी करीब से गेंदबाजी करते हुए देखा है।


कमेंट करें