इंटरनेशनल

फंस गए इमरान खान, यौन उत्पीड़न मामले में होगी संसदीय जांच

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
187
| अगस्त 5 , 2017 , 14:14 IST | इस्लामाबाद

पाकिस्तान की नेशनल असेंबली ने विपक्षी नेता इमरान खान के खिलाफ लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों की जांच के लिए विशेष समिति गठित करने का फैसला किया है। नए प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी ने कैबिनेट के शपथ ग्रहण के तत्काल बाद इस मामले की जांच के लिए विशेष समिति गठित करने का आह्वान किया।

इमरान खान पर पार्टी के महिला सदस्य को अश्लील मैसेज भेजने का आरोप

नेशनल असेंबली की सदस्य आएशा गुलालई ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता इमरान खान पर आरोप लगाए हैं। आएशा का आरोप है कि इमरान खान ने उनको अश्लील मैसेजे भेजे। वहीं इमरान की पार्टी ने आरोप को सिरे से खारिज किया है। अब्बासी ने कहा कि यह समिति अपनी जांच के बाद सदन को रिपोर्ट सौंपेगी ताकि मामला बंद हो सके।

उन्होंने कहा, 'तहरीक-ए-इंसाफ के प्रमुख और गुलालई दोनों सम्मानित व्यक्ति हैं। ऐसे में आरोपों की जांच के लिए समिति का गठन होना चाहिए।' इसके बाद असेंबली ने प्रस्ताव पारित किया और समिति को निर्देश दिया कि वह एक महीने के भीतर रिपोर्ट सौंपे।

Ayesha

इमरान ने मैसेज में भेजा था शादी का प्रस्ताव

गुलालाई का आरोप है कि 64 वर्षीय खान ने उन्हें भेजे संदेशों में उनसे शादी करने के लिए कहा जिसमें अश्लील संदेश भी शामिल थे। खान ने सभी आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि सत्ताधारी पीएमएल-एन ने गुलालाई को खरीद लिया है और उनका इस्तेमाल कर रही है।

दरअसल पीएमएल-एन नवाज शरीफ की पार्टी है, जिन्हें हाल ही में भ्रष्टाचार के आरोप में उनके पद से हटा दिया गया और उप प्रधानमंत्री अब्बासी ने फिलहाल प्रधानमंत्री का पद संभाल लिया है।

 


कमेंट करें