नेशनल

गुरुग्राम में एक महिला के साथ दुष्कर्म, पति के सामने किया रेप

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
155
| जनवरी 23 , 2018 , 16:01 IST

हरियाणा के गुरुग्राम में एक बार फिर महिला से रेप का मामला सामने आया है। बता दें गुरुग्राम में एक महिला को कार से खींच कर उसके परिवार के सामने रेप किया गया। जिसके बाद पुलिस ने रेप के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया है। जानकारी के लिए बता दें इसके अलावा महिला और उसके परिवार से मारपीट करने के लिए भी तीन अन्य लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

यह परिवार पश्चिम बंगाल के दक्षिण दीनापुर जिले की रहने वाला है। यह 22 साल की महिला गुरुग्राम के साउथ सिटी में रहती है। परिवार के साथ पीड़िता कार से तिगरा गांव रिश्तेदार से मिलने गया था मिल कर वापस घर लौटते समय उनके साथ ये हादसा हो गया। जहाँ महिला के पति के सामने उसके साथ बलात्कार किया गया। 

बता दें महिला ने चार अज्ञात लोगों के खिलाफ यह मामला दर्ज कराते हुए कहा कि रविवार की शाम वह अपने पति और परिजनों के साथ तिगरा गांव में एक समारोह में शामिल होने गई थी। वहां से वापस लौटते समय एक अन्य गाड़ी में सवार चार व्यक्तियों ने उन्हें रोक लिया। जिसके बाद पहले तो उन्होंने पीड़िता के परिवार वालों के साथ मारपीट की फिर उनमें से एक आदमी ने उसके साथ रेप किया। 

पीड़िता ने रट हुए यह मामला दर्ज कराया और आगे कहा कि यह बलात्कार मेरे पति और परिवार वालों के सामने किया। जब पीड़िता ने गाड़ी के नंबर बताया तो उसके आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि सभी आरोपी संजीत, देशवीर, धर्मेदर और पवन सोहना के निकट एक गांव के निवासी हैं।आपकी जानकरी के लिए बता दें पिछले एक हफ्ते में हरियाणा में ६ से ज्यादा बलात्कार हो चुके हैं।

जींद में नाबालिग लडक़ी के साथ दरिदंगी:

दिल्ली गैंगरेप की तरह ही हरियाणा के जींद में एक नाबालिग लडक़ी का क्षत-विक्षत शव मिला है। डॉक्टरों ने लडक़ी के साथ बर्बरता से गैंगरेप होने की पुष्टि की है। आरोप है कि अज्ञात बदमाशों ने गैंगरेप की बाद लडक़ी की हत्या कर दी। लडक़ी के शरीर पर बर्बरता के कई निशान मिले हैं। पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ है कि लड़की के सेक्सुअल आर्गन्स फटे हुए हैं, जिससे लग रहा है कि गैंगरेप की घटना के बाद लड़की के गुप्तांगों में कोई सख्त और पैनी वस्तु फंसाने की कोशिश की गई है।

पानीपत में बच्ची की हत्या कर 4 घंटे तक शव के साथ रेप करते रहे दरिंदे:

दूसरा मामला पानीपत के गांव उरलाना में सामने आया जहां दरिंदों ने बच्ची की हत्या कर उसके शव के साथ बलात्कार किया था। दरिंदे 4 घण्टे तक मृतक बच्ची के शव के साथ दरिंदगी करते रहे। इस मामले में पुलिस ने दोनों दरिंदों को गिरफ्तार कर लिया है।

फरीदाबाद में चलती गाड़ी में किया गैंग रेप:

तीसरा मामला फरीदाबाद का है जहां चलती गाड़ी में 2 घंटे तक गैंग रेप होता रहा और पुलिस सूचना मिलने के बाद भी लड़की की इज़्ज़त बचाने में नाकाम रही। शनिवार शाम को ऑफिस से लौट रही लड़की को फरीदाबाद में नेशनल हाइवे पर राजीव गांधी चौक से सरेआम स्कॉर्पियो गाड़ी में अगवा किया गया। प्रत्यक्षदर्शियों ने कंट्रोल रूम पर फोन कर पुलिस को सूचना भी दी। लेकिन घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस के हाथ खाली हैं।


कमेंट करें