मनोरंजन

जस्टिन बीबर शो: सबसे सस्ता टिकट 4000-सबसे महंगा 75000, जानें आज कब क्या होगा?

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
228
| मई 10 , 2017 , 13:51 IST | मुंबई

इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन बीबर नवीं मुंबई के डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में परफॉर्म करने जा रहे हैं। बता दें, जस्टिन की पूरी टीम मुंबई पहुंच चुकी है और कॉन्सर्ट की तैयारियों को अंतिम रूप दे रही है।

Master

सिक्यॉरिटी के कड़े इंतजाम

इस म्यूजिक कॉन्सर्ट के लिए मुंबई पुलिस के करीब 500 पुलिसकर्मी सुरक्षा व्यवस्था के लिए तैनात किए गए हैं और मुंबई पुलिस के अलावा प्राइवेट सिक्यॉरिटी गार्ड्स की निगरानी में पूरे कॉन्सर्ट का आयोजन किया जाएगा।

यही नहीं सुरक्षा में ड्रोन कैमरों का भी इस्तेमाल किया जाएगा। वहीं जस्टिन की सुरक्षा की जिम्मेदारी सलमान खान के खास बॉडीगार्ड शेरा को सौंपी गई है। इस सब के अलावा बीबर के पर्सनल सिक्यॉरिटी प्रोटेक्टर भी स्टेज के करीब थ्री टियर प्रोटेक्शन रिंग में रहेंगे। वैसे स्टेडियम में मेटल और ग्लास की बनी चीजें ले जाने की सख्त मनाही है। हालांकि, प्लास्टिक बॉटल कैरी कर सकते हैं।

Shera-cover_1493988741

जस्टिन की एंट्री

आपको बता दें, डी.वाई. पाटिल स्टेडियम में ऑडियंस की एंट्री जहां दोपहर 2 बजे से शुरू हो चुकी है वहीं जस्टिन और उनके 25 डांसर्स की टीम रात 8 बजे स्टेज पर पहुंचेगी और उसके बाद ये लोग 90 मिनट तक परफॉर्म करेंगे।

शो में जस्टिन अपनी नई एल्बम 'पर्पज' के ज्यादातर गानों के अलावा अपने कई और हिट नंबर्स पेश करेंगे। हालांकि दर्शकों के लिए सबसे खास मौका उस समय आएगा, जब बीबर खुद गिटार थामेंगे और स्टेज के बीचोंबीच लगने वाले वेलवेट के काउच पर बैठकर 'कोल्ड वॉटर' और 'लव योरसेल्फ' गानों पर परफॉर्म करेंगे। जस्टिन के साथ डांसरों के अलावा बेहतरीन डीजे की टीम भी होगी।

Justin3

अब तक का सबसे बड़ा कॉन्सर्ट

मुंबई में होने जा रहे जस्टिन के इस कॉन्सर्ट को अब तक का सबसे बड़ा और महंगा कॉन्सर्ट माना जा रहा है। इस कॉन्सर्ट में करीब 45,000 दर्शकों के जमा होने की उम्मीद है। टिकट्स भी हजारों की तादाद में बिके हैं। साथ ही बड़ी तादाद में पास और इन्विटेशन भी बांटे गए हैं। कॉन्सर्ट का सबसे महंगा टिकट 75,000 रुपए का बताया जा रहा है।

Justin-bieber-purpose-tour-opener-point-2016-billboard-650

पार्किंग के लिए चार ग्राउंड बुक

कॉन्सर्ट का मजा लेने आए फैन्स को पार्किंग के लिए ज्यादा टेंशन लेने की जरूरत नहीं है। स्टेडियम के पास चार अलग ग्राउंड्स में पार्किंग की व्यवस्था रखी गई है। इसके अलावा स्टेडियम पहुंचने के लिए 4 से 5 स्पेशल बसों का भी इंतजाम किया गया है।


पार्किंग की सुविधा टिकट की कैटगरी के हिसाब से रखी गई है। इसमें 4000 वाली टिकट को GA1 की कटगैरी में रखा गया है जो सबसे सस्ती है और इसकी पार्किंग स्टेडियम से 4 किलोमीटर की दूरी पर रखी गई है। इसके अलावा 25000 की डायमंड, 15000 की प्लेटिनम, 10000 की गोल्ड और 7000 की सिल्वर टिकट वालों की पार्किंग स्टेडियम से 2 किलोमीटर की दूरी पर रखी गई है।

Justin_2_051017122239

600 ऐम्बुलेंस भी होंगे तैनात

जिस स्टेडियम में बीबर का कॉन्सर्ट होना है, उसके पास ही डी.वाई. पाटिल हॉस्पिटल भी है। इमरजेंसी की स्थिति में पेशंट्स को सबसे पहले वहीं ले जाया जाएगा। इमरजेंसी के मद्देनजर स्टेडियम के अलग-अलग हिस्सों में 600 ऐम्बुलेंस भी तैनात किये गए हैं। इसके अलावा हार्ट के डॉक्टरों को भी यहां तैनात किया गया है, ताकि अगर किसी को कार्डिएक अरेस्ट हो, तो तुरंत उसकी मदद की जा सके।

Standared-ambulance5