इंटरनेशनल

OMG: इस सैलून में न्यूड होकर मर्दों के बाल काटती है लड़कियां

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1902
| जुलाई 31 , 2017 , 18:37 IST | सिडनी

अापने बहुत से सैलून देखें होंगे लेकिन इस सलून में बाल कटवाने के लिए लोग दूर दूर से आते है। प्रत्येक व्यक्ति महीने में कम से कम एक बार नाई के पास बाल कटवाने या शेविंग करवाने जरूर जाता है। नाई के पास कटिंग और शेविंग के समय गुजरने वाला समय बहुत बोरिंग होता है, लेकिन अगर आपके बाल कोई लड़की काटे और वो भी टॉपलेस होकर, तो कैसा रहेगा।

ऑस्ट्रेलिया के सिडनी शहर में एक ऐसा सैलून खुला हैं जहां महिलाएं मर्दों के बाल टॉपलेस होकर काटती हैं। यहां लड़कियां टॉपलेस होकर हेयर ड्रेसर शेविंग और हेयर कटिंग करती हैं। ‘हॉटकट’ नामक इस मैन्स सैलून को ग्राहकों का इंतजार नहीं करना पड़ता।

12cfadcf1257bfa1ed3d6d20b1d94c61

इस सैलून का बिजनेस लगातार बढ़ रहा है, फोन की घंटी बजती ही रहती है और बुकिंग कभी भी कम नहीं हुई। इसका कारण यही है कि यहां टॉपलेस लड़कियां हेयर ड्रेसर हैं और ग्राहकों यहां खिंचे चले आते हैं। सोशलहाइप डॉट काम के मुताबिक, सैलून की मालकिन वोजटेक वेसिलवेस्की के मुताबिक उन्हें दिमाग में ये आइडिया तब आया जब उन्हें लगा कि सैलून में ज्यादा लोग नहीं आते। उन्होंने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए टॉपलेस सैलून का ख्याल आया। लेकिन टॉपलेस सैलून के लिए कर्मचारी खोजने में वोजटेक को पूरे 18 महीने लग गए।

Capture

बिकनी हेयरड्रेसर तो मिल रही थी लेकिन टॉपलेस हेयरड्रेसर खोजना जरा मुश्किल टास्क था। वोजटेक ने कहा कि किसी भी युवक के लिए यह बहुत ही बोरिंग समय होता है जब वो सिर झुकाए एक स्थिति में बैठा रहे और बाल काटने वाला उससे बात भी न करे। इसी के चलते उनके दिमाग में यह आईडिया आया ।

 


कमेंट करें