राजनीति

पत्नी की हत्या के आरोपी MLA अमनमणि की योगी से मुलाकात, हो सकते हैं बीजेपी में शामिल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
122
| अप्रैल 30 , 2017 , 18:32 IST | गोरखपुर

उत्तर प्रदेश के निर्दलीय विधायक अमनमणि त्रिपाठी ने रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। इतना ही नहीं जनता दरबार में उन्हें योगी आदित्यनाथ को प्रणाम करते हुए देखा गया। अमनमणि के योगी से मुलाकात की वजह से राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई। दरअसल, शनिवार को अमनमणि ने योगी आदित्यनाथ के स्वागत में आयोजित कार्यक्रम में मंच साझा करते हुए योगी आदित्यनाथ को फूलों का गुलदस्ता दिया था।

57615502

राजनीतिक सलाहकारों की मानें तो अमनमणि का योगी से मुलाकात करना बीजेपी में शामिल होने के संकेत हैं। हालांकि रविवार को अमनमणि को हिन्दू युवा वाहिनी का विरोध भी झेलना पड़ा मगर इसके बावजूद वो वहां पर पहुंच गए, जहां पर योगी लोगों से मुलाकात कर रहे थे।

दरअसल, अमनमणि वहां पहुंच कर योगी को प्रणाम किया और फिर उन्हें एक फाइल दी। उसके बाद योगी ने उन्हें जाने का इशारा किया तो अमनमणि ने उन्हें दोबारा प्रणाम किया और वहां से चले गए।

अमनमणि ने बीजेपी में जाने की अटकलों पर कहा कि इसपर जो भी महाराज जी का आदेश होगा, उसका वो पालन करेंगे

Yogi1

अमनमणि पर अपनी पत्नी सारा की हत्या के आरोप है। लेकिन, अमनमणि इन दिनों मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से करीबी बढ़ाने में लगे हुए है। यही वजह है कि शनिवार को एक मंच में दोनों का उपस्थित होना राजनीतिक मुद्दा बन गया। हालांकि योगी आदित्यनाथ के साथ उनकी मुलाकात देखकर ऐसा लग रहा है कि जल्द ही अमनमणि बीजेपी में शामिल हो होंगे।


कमेंट करें