खेल

चैंपियंस ट्रॉफी में भारत का पलड़ा है भारी लेकिन इन 5 पाक खिलाड़ियों से है खतरा

अनुराग गुप्ता, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
104
| जून 17 , 2017 , 15:56 IST | नई दिल्ली

डिफेंडिंग चैंपियन भारत चैंपियंस ट्रॉफी 2017 का खिताब हासिल करने से सिर्फ एक कदम दूर है। रविवार को भारत का मुकाबला पाकिस्तान के साथ है। जिस पर सब निगाहें टक-टकीं बाधे हुए है। हालांकि भारत पाकिस्तान को पहले भी मात दे चुका मगर पाक को हल्के में लेने की गलती इस बार भारत नहीं करेगा। अब तक पाकिस्तान ने 3 में से 1 मुकाबला हारते हुए 4 प्लाइंट हासिल किए।

Azhar-ali-top-scored-in-the-21

पाकिस्तान के इन खिलाड़ियों से है खतरा

सरफराज

पाकिस्तान टीम के कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज सरफराज भारतीय टीम के लिए खतरा बन सकते है। इससे पहले भारतीय टीम से मिली हार का बदला लेने के लिहाज से पाकिस्तान मैदान में उतरेगी और अपना सारा दमखम लगाएगी।

हसन अली

पाकिस्तानी टीम में हसन अली ने हर किसी को चौंकाया है। मोहम्मद आमिर जैसे गेंदबाज होने के बावजूद अगर किसी ने लोगों को अपनी ओर आकर्षित किया है तो उसमें कुछ तो खास बात होगी।

Imad-wasim-had-ab-de-de-villie

फखर

पाकिस्तानी टीम में फखर की मौजूदगी के बात से टीम का खेल निखऱ कर सामने आया है। 27 साल के इस बल्‍लेबाज ने अब तक शानदार बैटिंग की है। फखर 117.94 के स्ट्राइक रेट से 138 रन बनाए है। ऐसे में भारतीय गेंदबाजों के इस खिलाड़ी का सामना कैसे करते है ये देखने वाली बात है।

अजहर अली

पाकिस्तानी टीम के वरिष्ठ खिलाड़ियों में से एक अजहर अली अगर एक छोर में खड़े हो जाए तो उनका सहयोगी बल्‍लेबाज को आक्रामक अंदाज में खेलना शुरू कर देता है। अजहर ने चार मैचों में सर्वश्रेष्ठ 76 रन की पारी खेलते हुए 169 रन बनाया।

Ha

जुनैद

बाएं हाथ के इस गेंदबाज ने सभी खिलाड़ियों को खासा परेशान किया है। इतना ही नहीं जुनैद ने अब तक करीब 19 के औसत से सात विकेट चटकाए हैं। हालांकि पाक टीम के प्रमुख गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर अपनी चोट से जूझ रहे है, तो जुनैद और हसन अली अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए भरपूर प्रयास करेंगे।


कमेंट करें