नेशनल

पाकिस्तान को भारतीय सेना का करारा जवाब, 7 PAK सैनिक ढेर, 2 पोस्ट उड़ाए

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
166
| मई 2 , 2017 , 12:35 IST | कश्मीर

भारतीय सेना ने अपने जवानों की शहादत का मुंहतोड़ जवाब दिया है। सेना ने सोमवार रात पाकिस्तान की तीन चौकियों को तबाह कर दिया। बताया जा रहा है कि इन चौकियों से बार्डर एक्शन टीम (बैट) को भारतीय क्षेत्र में घुसपैठ के लिए कवर फायर दिया गया था। जिसके बाद बैट की टीम ने अंदर आकर भारतीय जवानों के शव को क्षत-विक्षत कर दिया था।

India-hits-back-at-Pakistan2

पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए सोमवार सुबह रॉकेट लॉन्चर से भारत पर हमला किया था। जिसमें दो जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद देर शाम भारत ने पाकिस्तान को उसके ही अंदाज में जवाब दिया।

भारत की तरफ से पाकिस्तान की उन तीनों पोस्टों को निशाना बनाया गया जहां से कवर फायर दी गई थी। भारतीय सेना के इस हमले में पाकिस्तान को काफी नुकसान हुआ है। माना जा रहा है कि इस हमले में पाकिस्तान के 07 से ज्यादा सैनिक मारे जा चुके हैं।

Loc-army-l

सूत्रों के मुताबिक किरपान और पिंपल पोस्ट में तीन पाकिस्तानी बंकरों को ध्वस्त किया गया। ये दोनों पोस्ट जम्मू के मेंढर सेक्टर में मौजूद कृष्णा घाटी के सामने है। बताया जा रहा है कि पाक की बॉर्डर एक्शन टीम की 647 मुजाहिद बटालियन ने एलओसी पर हुए हमले को अंजाम दिया था। बटालियन के सदस्यों को घुसपैठ के लिए पाक आर्मी की ओर से किरपान और पिंपल पोस्ट से कवर फायरिंग की गई थी।


कमेंट करें