इंटरनेशनल

अमेरिका में अफेयर के चलते भारतीय दंपति की हत्या, मुठभेड़ मे मारा गया आरोपी

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
188
| मई 6 , 2017 , 14:53 IST | वॉशिंगटन

अमेरिका में एक भारतीय मूल की दंपति को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। बता दें कि सैन जोस में सिलिकॉन वैली में काम करने वाले नरेन प्रभु और उनकी पत्नी की घर में गोली मारकार हत्या कर दी गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, हत्या बदला लेने की नीयत से की गई है।

Shutterstock_1376695881-1280x960

ऐसी जानकारी मिल रही है इस हत्या को अंजाम भारतीय दंपति की बेटी के एक्स ब्वॉयफ्रैंड ने दिया। पिछले साल ही प्रभु की बेटी और उस शख्स जिसका नाम मिर्जा बताया जा रहा है का अफेयर समाप्त हो गया था। जारी रिपोर्ट में सैन जोस पुलिस चीफ एडी ग्रोशिया ने बताया कि मिर्जा का प्रभु की बेटी के साथ अफेयर चल रहा था और जब यह वारदात हुई प्रभु की बेटी घर पर नहीं बल्कि कहीं और थी।

मिर्जा की डोमेस्टिक वॉयलेंस की पुरानी हिस्ट्री है। जब पुलिस वहां पहुंची तो मिर्जा घर पर था और ऑफिसर उसे पकड़ने का प्रयास कर रहे थे उसी दौरान उसने 13 साल के बच्चे को छोड़ दिया।

Food-industry-may-be-targeted-by-organised-crime_strict_xxl

पुलिस चीफ ने कहा कि, आरोपी को सरेंडर करने के लिए कहा गया मगर उसने इनकार कर दिया और मुठभेड़ में मारा गया। जब टीम कमरे में पहुंची तो भारतीय दंपति की बॉडी पड़ी थी। दरअसल, आरोपी ने 13 साल के बच्चे को अपने बचाव के तौर पर इस्तेमाल किया और पुलिस पर गोली चलाने की कोशिश की। जिसके बाद एक ऑफिसर ने उस पर गोली चलाई।

रिपोर्ट की माने तो यह घटना अफेयर के टूट जाने की वजह से हुई और मिर्जा पिछले कुछ दिनों से मानसिक रूप से अस्वस्थ्य बताया जा रहा था।


कमेंट करें