अभी-अभी

बाल-बाल बची 174 लोगों की जान, पटना एयरपोर्ट पर इंडिगो फ्लाइट का टायर फटा(वीडियो)

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
147
| जून 30 , 2017 , 19:58 IST | पटना

बिहार की राजधानी पटना के एयरपोर्ट पर शुक्रवार को एक बड़ा हादसा होने से टल गया। पटना के जयप्रकाश नारायण इंटरनेशनल एयरपोर्ट  के रनवे पर इंडिगो एयरलाइंस की फ्लाइट का टायर फट गया। उड़ान भरने के दौरान दिल्‍ली जाने वाली इंडिगो के फ्लाइट का टायर रनवे पर ही फट गया।

508 नंबर की इंडिगो फ्लाइट पटना से दिल्ली जा रही थी। टायर फटने की घटना के तुरंत बाद फ्लाइट पर फिर से रनवे पर उतारा गया। विमान में सवार सभी यात्री सुरक्षित हैं। विमान में 174 यात्री सवार थे। पायलट की सूझबूझ से बड़ा हादसा टला। घटना के बाद पटना आने-जाने वाली सभी फ्लाइट्स रोक दी गई है।

देखिये हादसे के बाद का वीडियो:

एयरपोर्ट पर मौजूद बीजेपी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी ने बाताया कि फ्लाइट का टायर फट गया है। इस घटना के बाद कई वीआईपी एयरपोर्ट पर फंस गए। ये सभी जीएसटी लांच कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दिल्ली जा रहे थे। हादसे  के बाद पटना आ रही सभी फ्लाइट्स को डायवर्ट किया गया है। रांची से पटना आ रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद की फ्लाइट को भी वापस रांची भेज दिया गया। 

जानकारी के अनुसार विमान में अचानक कोई तकनीकी खराबी आ गई थी, जिसे भांप कर टेक-ऑफ के दौरान पायलट ने इमरजेंसी ब्रेक लगाया जिसके बाद टायर फट गया। आपको बता दें कि इस विमान में संसद के जीएसटी सम्‍मेलन में शामिल होने वाले कई वीआइपी भी थे। इंडिगो की फ्लाइट के बाद जेट एयरवेज की फ्लाइट से बिहार के पूर्व उपमुख्‍यमंत्री सुशील मोदी सहित कई अन्‍य एनडीए नेता जीएसटी सम्‍मेलन में शामिल होने जाने वाले थे लेकिन ये सभी लोग एयरपोर्ट पर फंस गए।


कमेंट करें