नेशनल

इंडिगो स्टाफ ने बुजुर्ग यात्री के साथ की मारपीट, वीडियो वायरल होने पर मांगी माफी

अर्चित गुप्ता | 0
116
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | नई दिल्ली

कुछ समय पहले पीवी सिंधू ने इंडिगो स्टाफ द्वारा दुर्व्यवहार करने का आरोप लगाते हुए कुछ ट्वीट किये थे। अब इंडिगो एयरलाइंस द्वारा एक बुजुर्ग यात्री से मारपीट करने का मामला सामने आया है। दिल्ली के इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर इंडिगों एयरलाइंस के स्टाफ ने एक यात्री के साथ हाथापाई कर उसे नीचे गिरा दिया, धीरे-धीरे ही यह वीडियो वायरल भी हो गया। सरकार ने इस कथित वीडियो की निंदा की है और कहा कि सरकार ने विमानन कंपनी से रिपोर्ट मांगी है। मामला 15 अक्टूबर 2017 का है। राजीव कटियाल कोच बस का इंतजार कर रहे थे।

यात्री कटियाल और इंडिगो स्टाफ जूबी थॉमस के बीच किसी गलतफहमी को लेकर बहस हो गई। मामला तब गरमा गया, जब ये बहस झड़प में बदल गई। वीडियो में पहले एक यात्री को एक कोच में प्रवेश करने से रोकते हुए देखा जा सकता है इसके बाद उसे एक ग्राउंड स्टाफ द्वारा पीछे खींचते हुए देखा जा सकता है। इस कथित वीडियो में यात्री को वापस लड़ते हुए और हाथापाई के दौरान जमीन पर गिरते हुए देखा जा सकता है।

नागरिक उड्डयन राज्य मंत्री जयंत सिन्हा ने सिलसिलेवार ट्वीट कर घटना की निंदा की और कहा कि सरकार ने एयरलाइन से रिपोर्ट मांगी है। इंडिगो के अध्यक्ष और पूर्णकालिक निदेशक आदित्य घोष ने माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि कर्मचारी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है। खबर के मुताबिक इंडिगो ने यात्री के साथ बदसलूकी करने वाले अपने दोषी स्टाफ को नौकरी से निकाल दिया।


कमेंट करें