नेशनल

शीना बोरा केस: हत्या करने के बाद इंद्राणी शीना के चेहरे पर बैठ गई और ये बातें कही

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
303
| जुलाई 29 , 2017 , 14:28 IST | मुंबई

चर्चित शीना बोरा मर्डर केस में एक सनसनीखेज खुलासा हुआ है। शीना की हत्या के आरोपियों में से एक इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर श्यामवर ने अपनी मालकिन को लेकर नया खुलासा किया है। ड्राइवर ने सीबीआई की स्पेशल कोर्ट को बताया कि शीना की हत्या के बाद, इंद्राणी उसके चेहरे पर बैठ गई थी। श्यामवर ने बताया कि,

इंद्राणी, शीना को दिए गए 3बीएचके फ्लैट को लेकर भी नाराज थी।  हत्या करने के बाद इंद्राणी मैडम शीना के चेहरे पर बैठ गई और कहने लगी- ये लो ये तुम्हारा 3बीएचके फ्लैट है।

Indrani-Mukerjea

केस की आरोपी इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर ने खुलासा किया है कि उन्होंने शीना और मिखाइल का मर्डर किया। ड्राइवर के  इस बयान के बाद माना जा रहा है कि केस में इंद्राणी मुखर्जी की मुश्किलें और बढ़ सकती हैं।

स्पेशल सीबीआई कोर्ट में इंद्राणी मुखर्जी का ड्राइवर, अपने दिए गए पहले के बयान से पलट गया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक हाल में सीबीआई कोर्ट में इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर ने उनके बारे में दिए गए अपने बयान को बदलते हुए कहा कि उन्होंने ही शीना और मिखाइल को मारा था। उसने आगे कहा कि इंद्राणी मुखर्जी ने ही शीना बोरा का गला दबाया था, इसके बाद वो शीना के चेहरे पर बैठ गई थी। ड्राइवर श्यामवर ने कोर्ट में कहा कि इंद्राणी ने अपने हाथों से शीना मैडम का गला दबाया था। उसके बाद उन्होंने ही माचिस निकाली और शीना की बॉडी में आग लगा दी।

Sheena-bora

आपको बता दें कि इंद्राणी और पीटर मुखर्जी दोनों अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या के आरोप में 2015 से जेल में बंद हैं।


कमेंट करें