मनोरंजन

पुणे में 'इंदु सरकार' को लेकर कांग्रेस का हंगामा, प्रेस कांफ्रेंस हुई रद्द

कीर्ति सक्सेना, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
127
| जुलाई 15 , 2017 , 18:28 IST | पुणे

फिल्म निर्माता मधुर भंडारकर की मुश्किलें मानो कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। शनिवार को महाराष्ट्र के पुणे स्थित एक होटल में फिल्म 'इंदू सरकार' के लिए प्रेस कॉन्फ्रेंस रखवाई गई थी। इस कॉन्फ्रेंस के शुरू होने से पहले ही कांग्रेस के कुछ कार्यकर्ता वहां आ गए और जमकर हंगामा करना शुरू कर करने लगे।

विवाद और हंगामा बढ़ता देख फिल्म के निर्देशक मधुर भंडारकर को प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द करनी पड़ी।
गौरतलब है कि कांग्रेस फिल्म इंदु सरकार का विरोध कर रही है। महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम फिल्म रिलीज से पहले उन्हें दिखाए जाने की भी मांग कर चुके हैं लेकिन मधुर भंडारकर ने साफ कर दिया है कि वो किसी भी सूरत में रिलीज से पहले फिल्म नहीं दिखाएंगे।

मधुर भंडारकर साफ कर चुके हैं कि उनकी फिल्म में 70 फीसदी फिक्शन है जबकि सिर्फ 30 फीसदी सच्ची घटनाएं हैं लेकिन इसके बावजूद कांग्रेस फिल्म का विरोध कर रही है।

आपको बता दें, हाल ही में इस फिल्म का नया गाना 'दिल्ली की रात' रिलीज हुआ है। इस गाने को डिस्को किंग बप्पी लहरी ने अपनी आवाज का तड़का लगाया है। ख़बरों के अनुसार, इस गाने को फिल्म के प्रमोशन के लिए इस्तेमाल किया जाएगा। ये गाना आपको 70-80 के दशक की याद दिलाता है। इस गाने को यू-ट्यूब पर अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा लोगो ने देखा है।

यहां देखें फिल्म का गाना


कमेंट करें