मनोरंजन

आज से शुरू होगा बिग बॉस-11, 19500 स्क्वायर फीट में फैला है इसका घर

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
84
| अक्टूबर 1 , 2017 , 11:22 IST | मुंबई

पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस-11’ का 1 अक्टूबर को रात 9 बजे से होगा। इस सीजन में न सिर्फ शो का थीम, बल्कि होम डेकोर भी बदला गया है। हर बार की तरह इस बार भी 19 हजार 500 वर्गफीट में फैले इस घर का इंटीरियर ऑडियंस को कुछ अलग दिखाई देगा, जिसे आर्ट डायरेक्टर ओमंग कुमार ने पत्नी वनीता के साथ तैयार किया है।

Big 1

200 लोगों ने किया 55 दिनों तक काम

19 हजार 500 वर्गफीट में से 4 हजार 500 वर्गफीट में गार्डन बनाया गया है, जबकि बाकी एरिया को घर के इंटीरियर के लिए इस्तेमाल किया गया है। इस घर को बनाने के लिए 200 लोगों ने करीब 55 दिनों तक काम किया है। हाउसमेट्स पर नजर रखने के लिए घर में 90 कैमरे लगाए गए हैं।

‘पॉप आर्ट’ थीम पर बेस्ड है घर

‘बिग बॉग-11’ के घर के इंटीरियर को लेकर हमारी बात ओमंग कुमार से हुई तो उन्होंने बताया , "इस बार घर का डिजाइन पॉप आर्ट थीम पर तैयार किया गया है। कलरफुल स्पेस में शो के कंटेस्टेंट रहेंगे। इस थीम में आपको कलर्स ही कलर्स नजर आएंगे।

उन्होंने आगे बताया, "हमें इसका आइडिया कॉमिक बुक से आया था। घर के हर एक कोने को कुछ पेंटिंग्स के जरिए वाइब्रैंट कलर किया गया है। इस बार शो में पड़ोसी थीम रखा गया है और मुझे ब्रीफ किया गया था और इसे ध्यान में रखते हुए शो का इंटीरियर तैयार किया जाए। हमने सेट को लेकर कुछ बदलाव किए हैं, जो काफी अट्रैक्टिव हैं।

Big 2

मेकर्स ने कहा था 'सरबजीत' जेल बनाने को

पिछले कई सीजन की तरह इस बार भी घर में पूल, जिम और जकूजी होगा। हालांकि, इसमें थोड़े-बहुत बदलाव भी किए गए हैं। ओमंग कुमार ने बताया, "मेकर्स ने मुझे सरबजीत जेल बनाने के लिए कहा था। इसलिए मैंने अंडरग्राउंड जेल क्रिएट करने का फैसला लिया, जिसमें कंटेस्टेंट को असुविधा और बेचैनी हो। बता दें कि इस साल भी शो में एक छत के नीचे कॉमन मैन और सेलेब्रिटीज 100 से ज्यादा दिनों तक रहेंगे।

क्या घर में कोई सीक्रेट रूम भी है

कथिततौर पर घर के अंदर एक ब्लैक एंड व्हाइट रूम भी बनाया गया है, जहां शो से बाहर किए गए कंटेस्टेंट्स को रखा जाएगा

सीक्रेट रूम में रहने वाले कंटेस्टेंट्स को पड़ोसी कहा जाएगा

जब इस बारे में ओमंग कुमार से सवाल किया गया तो उन्होंने बात टालते हुए कहा, इसे सीक्रेट ही रहने दीजिए

 

 


कमेंट करें