मनोरंजन

सामंथा रुथ प्रभू और चैतन्‍य नागा की शादी पर फैन्‍स ने कहा- बधाई हो #ChaySam (तस्वीरें)

सतीश वर्मा, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
93
| अक्टूबर 7 , 2017 , 10:30 IST | चेन्नई

साउथ की फेमस एक्‍ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु का विवाह शुक्रवार को तेलुगु सुपरस्टार नागार्जुन अक्किनेनी के बेटे स्टार बेटे नागा चैतन्य से हो गया। हिंदू रीति रिवाज से हुई इस शादी के बेहद खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर सामंथा और चैतन्‍य के फैन्‍स को काफी पसंद आ रहे हैं। इन दोनों की यह शादी अपने भव्य इंतजाम किए गए हैं हर जगह चर्चा बटोर रही थी। इस शादी से पहले हुआ सामंथा और चैतन्‍य का प्रीवेडिंग शूट से लेकर उनकी शादी के रीति-रिवाज के कई फोटो सामने आ गए हैं।

Nag 1

सामंथा जहां शादी के लिए पहनी गई साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं चतन्‍य भी काफी स्‍मार्ट अंदाज में दुल्‍हा नजर आ रहे हैं। इस जोड़े की शादी गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग हुई है। सुपरस्‍टार नागार्जुन ने अपने बेटे और बहू के कई खूबसूरत फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं।

Nag 4

बता दें कि सामंथा और चैतन्‍य ने साल 2014 में पहली बार फिल्‍म 'ये माया चेसाव' में साथ काम किया था और यहीं से इनके प्‍यार के सफर की शरुआत हुई।

Nag 2

खबरें हैं कि इस शादी के बाद यह जोड़ा पूरे 40 दिनों के खूबसूरत हनीमून पर जाने वाला है। जहां हिंदू रीति रिवाज से शादी हो चुकी है, वहीं क्रिश्‍चन रीति रिवाज से भी शादी गोवा में ही होने वाली है। इस नए जोड़े के लिए हैदराबाद में एक रिसेप्‍शन भी रखा जाएगा, हालांकि इन दोनों के काम और बिजी शेड्यूल के चलते उसकी डेट अभी तय नहीं हुई है।

Nag 5

इससे पहले खुद सामंथा ने अपने इंस्‍टाग्राम पर अपनी शादी को अपनी खुद की परियों की कहानी कहते हुए कई खूबसूरत प्री-वेडिंग फोटो अपने इंस्‍टाग्राम पर साझा किए।

 


कमेंट करें