खेल

7 अप्रैल से होगा आईपीएल-11 का आगाज, मैचों के समय में हुआ बदलाव

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
92
| जनवरी 22 , 2018 , 21:52 IST

इंडियन प्रीमियर लीग के 11वें संस्करण का आयोजन सात अप्रैल से 27 मई तक होगा। आईपीएल गवर्निग काउंसिल ने सोमवार को कहा कि इस साल लीग के मैचों के समय में बदलाव किया गया है। आधिकारिक प्रसारणकर्ता स्टार स्पोर्ट्स के अनुरोध को स्वीकार करते हुए आईपीएल जीसी ने आठ बजे से होने वाले मैचों को सात बजे से और चार बजे से होने वाले मैचों को 5.30 बजे से कराने का फैसला किया है।

आईपीएल प्रमुख राजीव शुक्ला ने यहां संवादादाताओं से कहा कि टूर्नामेंट का उद्घाटन मुकाबला और फाइनल मुकाबला मुम्बई में होंगे जबकि उद्घाटन समारोर 6 अप्रैल को मुम्बई में ही आयोजित किया जाएगा। शुक्ला ने कहा, "प्रसारणकर्ता ने समय में बदलाव का अनुरोध किया था।

DT_TbXZVoAAuIZD

जीसी ने उनकी अधिकतर मांगों को मान लिया है। आठ बजे से होने वाले मैचों को समाप्त होते-होते काफी रात हो जाती थी और इसी कारण इनके समय में बदलाव किया गया है।" बैठक में यह भी फैसला लिया गया है कि किंग्स इलेवन पंजाब टीम अपने चार मैच अपने घरेलू मैदान मोहाली में खेलेगी और बाकी के चार मैच वह इंदौर में खेलेगी।

DSs7vj7VwAETlZi

राजस्थान रायल्स, जो कि दो साल का प्रतिबंध समाप्त होने के बाद लीग में वापसी कर रही है, के बारे में चर्चा करते हुए शुक्ला ने कहा कि यह टीम अपने मैच जयपुर में ही खेलेगी लेकिन इस सम्बंध में अंतिम फैसला 24 जनवरी को राजस्थान उच्च न्यायालय को लेना है। आईपीएल-11 के लिए नीलामी 27-28 जनवरी को आयोजित की जानी है। इसके लिए 360 भारतीयों सबित कुल 578 खिलाड़ियों की बोली लगेगी।


कमेंट करें