खेल

धोनी ने दिया ब्रावो को 3 रन दौड़ने का चैलेंज, फिर क्या हुआ देखिये

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
719
| मई 29 , 2018 , 13:36 IST

कुछ दिनों पहले धोनी के उम्र और फिटनेस के साथ-साथ अपने खेल पर उठ रहे सारे सवालों पर धोनी ने कभी अपने बल्ले तो कभी फिटनेस का प्रदर्शन करके जवाब दिया। आईपीएल में सबसे बूढ़ी टीम कही जाने वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने उनकी कप्तानी में खिताब जीतकर साबित किया कि उम्र नहीं फिटनेस मायने रखती है। इस शानदार जीत के बाद धोनी का एक विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि माही कितने फिट हैं।

दरअसल, आईपीएल के इस सीजन का खिताब जीतने के बाद धोनी ने अपनी टीम के साथी ड्वेन ब्रावो को एक चैलेंज दिया। यह चैलेंज तीन रन दौड़ने के लिए था। चैलेंज के मुताबिक, दोनों खिलाड़ी साथ में रन लेने के लिए दौड़ेंगे और जो पहले तीन रन पूरा करेगा, वो विनर होगा। धोनी और ब्रावो साथ में दौड़ लगाते हैं। तीसरा रन पूरा करने के दौरान दोनों खिलाड़ियों में काफी नजदीकी मामला रहता है।

आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस चैलेंज में जीत किसकी हुई। इस करीबी मुकाबले में जीत महेंद्र सिंह धोनी के खाते में गई। रनिंग के मामले में ब्रावो जैसे फिट खिलाड़ी से भी आगे रहने से अंदाजा लगाया जा सकता है कि धोनी अभी भी कितने फिट हैं।

बता दें कि धोनी की फिटनेस से जुड़े विडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। कुछ दिनों पहले धोनी भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या के साथ इसी तरह रेस लगाते हुए दिखे थे। उस रेस को भी माही ने ही जीता था।


कमेंट करें