खेल

IPL के सबसे महंगे गेंदबाज बने जयदेव, 11.5 करोड़ में राजस्थान रॉयल्स ने खरीदा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
156
| जनवरी 28 , 2018 , 21:15 IST

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) सीजन 11 के दूसरे दिन की नीलामी का दूसरा राउंड जारी है। सुबह के सेशन में लेफ्टआर्म तेज गेंदबाज जयदेव उनादगत बिकने वाले सबसे महंगे खिलाड़ी रहे। उनादकट को खरीदने के लिए सबसे पहले चेन्नई ने 1.5 करोड़ की बोली लगाई। नीलामी में पंजाब की टीम भी 4 करोड़ की बोली के साथ कूद पड़ी।

पंजाब ने उनादकट के लिए 6 करोड़ की बोली लगा दी। उनादकट को अपने साथ जोड़ने के लिए हर टीम मोटी रकम खर्च करने को तैयार थी। प्रीति जिंटा के चेहरे के हाव-भाव से साफ जाहिर हो रहा था कि वो उनादकट को हाथ से निकलने नहीं देना चाह रही थीं।

NBT-image

पंजाब ने उनादकट के लिए 8, 9 और फिर 10 करोड़ रुपये तक की बोली लगा दी। अब लगने लगा था कि प्रीति जिंटा की पंजाब उनादकट को अपना बना ही लेगी। लेकिन हिंदी फिल्मों की तरह उनादकट की नीलामी में ट्विस्ट अभी बाकी था। चेन्नई की टीम ने फिर से उनादकट के लिए 11 करोड़ की बोली लगा दी।

हर कोई मानने लगा था कि अब उनादकट चेन्नई के हो जाएंगे। लेकिन इस नीलामी में आखिरी में राजस्थान की टीम ने 11.5 करोड़ा का दाव खेल दिया और उनकी इस बोली के सामने हर फ्रेंचाइजी ने सरेंडर कर दिया। इसके साथ ही उनादकट आईपीएल इतिहास के सबसे महंगे गेंदबाज बन गए।

 


कमेंट करें