खेल

IPL चेयरमैन राजीव शुक्ला से हुई गलती, विश्व कप के बदले चैम्पियंस ट्रॉफी की दे दी बधाई

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
148
| जुलाई 21 , 2017 , 17:37 IST | मुंबई

भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने आईसीसी विश्व कप के फाइनल में दूसरी बार पहुंचकर देश का नाम रोशन कर दिया है। पूरा देश सोशल मीडिया पर महिला टीम के विश्व कप के फाइनल में पहुंचने की बधाईयां दे रहा है। लेकिन अजीब किस्सा जब हुआ तब आईपीएल चेयरमैन और राज्यसभा सांसद राजीव शुक्ला ने टीम इंडिया को चैंपियंस ट्रॉफी के फाइनल में पहुंचने की बधाई दे डाली।

शुक्ला ने अपने ट्विटर पर ये बधाई दी जिसके जवाब में एक ने लिखा कि भारतीय महिला टीम चैंपियंस ट्रॉफी में नहीं बल्कि विश्व कप के फाइनल में पहुंची है। शुक्ला ने हरमनप्रीत कौर की धुंआधार पारी की तारीफ की और कहा कि बहुत अच्छा खेला।

आपको बता दें कि राजीव शुक्ला लंबे समय से भारतीय क्रिकेट से जुड़े हुए हैं। राजीव शुक्ला को क्रिकेट की काफी समझ भी है लेकिन टीम को बधाई देने में उनसे गलती हो गई। पुराने ट्वीट को डिलीट करने के बाद राजीव शुक्ला ने फिर से ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने अपनी गलती सुधारी और चैम्पियंस ट्रॉफी की जगह विश्व कप लिखा।

गौरतलब है कि हरमनप्रीत कौर की नाबाद 171 की तूफानी पारी के दम पर भारत ने गुरुवार को आईसीसी महिला विश्व कप के दूसरे सेमीफाइनल मैच में मौजूदा विजेता ऑस्ट्रेलिया 36 रनों से हरा दिया। अब फाइनल में भारत का सामना रविवार को मेजबान इंग्लैंड से लॉर्ड्स मैदान पर होगा। आपको बता दें कि भारत अभी तक एक बार भी विश्वकप नहीं जीत पाया है। केवल 2005 में फाइनल में पहुंचा था। जहां उसे ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था।


कमेंट करें