मनोरंजन

इलाज के लिए लंदन जाने के बाद पहली बार दिखे इरफान

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
941
| मई 29 , 2018 , 14:52 IST

इरफान खान के फैन्स के लिए अच्छी ख़बर है, हाल ही में इरफान खान लॉर्ड्स के दर्शक दीर्घा में बैठकर इंग्लैड बनाम पाकिस्तान टेस्ट मैचे देखते हुए स्पॉट हुए हैं। 

सोशल मीडिया पर इरफ़ान खान की ये फोटो वायरल हो रही है। बता दें इस फोटो को फुरकान भट्टी के ट्विटर अकाउंट से शेयर किया गया है। 27 मई को पोस्ट की गई इस तस्वीर में इरफान पर सिर पर टॉवेल डालकर बैठे हुए हैं। जिस वक्त उनका फोटो खींचा गया वो कैमरे की तरफ ही देख रहे थे। 

 

हालाँकि ना ही इरफ़ान खान और ना ही उनके परिवारवालों ने इस बात की पुष्टी की है कि वो लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान में क्रिकेट टेस्ट देखने के लिए गए थे। कुछ लोग दर्शक दीर्घा में बैठे व्यक्ति को इरफान का हमशक्ल भी बता रहे हैं। 

इरफ़ान खान दुर्लभ बीमारी ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ के इलाज के लिए लंदन में हैं।

कुछ वक्त पहले इरफान ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपनी इस बीमारी का खुलासा किया था।

हाल ही में इरफान ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर करते हुए एक अर्थपूर्ण कविता भी लिखी है।

अपनी कविता में उन्होंने भगवान और जिंदगी की बात की है। इस कविता में उन्होंने लिखा है कि, ‘भगवान हमारे साथ चुपचाप चलता है और बहुत धीमी आवाज में हमसे बात करता है। वह एक लौ की तरह है जिसकी परछाई के नीचे आप चलते हैं। जिंदगी में जो भी हो रहा है उसे होने दें फिर चाहे वो अच्छा हो या बुरा. बस चलते रहे क्योंकि कोई भी भावना आखरी नहीं है। इसके पास ही एक जगह है जिसे जिंदगी कहते हैं। आपको इसके बारे में इसकी गंभीरता से पता चला है। मुझे अपना हाथ दो’ |

इरफ़ान के करीबी सूत्रों ने बताया है कि लंदन में एक भारतीय मूल के डॉक्टर हैं, जो न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर पर गहन रिसर्च कर चुके हैं और वो ही इरफ़ान का पूरा इलाज करेंगे। सूत्रों ने ये भी बताया है कि उस डॉक्टर ने इरफ़ान के केस को स्टडी किया और उनके परिवार वालों को इस बात के लिए आश्वस्त भी किया है कि फिलहाल अभिनेता की जान को कोई ख़तरा नहीं है। इरफ़ान का मर्ज़ ठीक होने लायक है और इसी कारण उनके परिवार ने लंदन जाने का फैसला किया। 


कमेंट करें