मनोरंजन

लोकार्नो फिल्म फेस्टीवल में होगा इरफान की 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' का प्रीमियर

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
181
| जुलाई 29 , 2017 , 14:50 IST | मुंबई

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान पिछले कुछ वक्त से अपनी हॉलीवुड फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म के प्रीमियर से पहले फिल्म का पोस्टर रिलीज कर दिया गया है। 

फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' के पोस्टर में इरफान के साथ हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस गोलशिफ्तेह फरहानी नज़र आ रही हैं। पोस्टर में दोनों कुछ सोच रहे हैं। फिल्म के पोस्टर में रेत में एक औरत चलती हुई दिखाई दे रही है। पोस्टर में औरत की पीठ दिखाई दे रही है। 'द सॉन्ग ऑफ द स्कॉर्पियंस' का प्रतिष्ठित लोकार्नो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में प्रीमियर किया जाएगा।  

फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' का निर्देशन अनूप सिंह ने किया है। फिल्म 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' में ईरान की सुंदरी गोल्शिफतेह फरहानी, वहीदा रहमान और तिलोत्तमा शोम प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह फिल्म प्यार और बदला लेने की कहानी पर आधारित है। 'द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स' कड़वी सच्चाई के साथ बॉलीवुड फिल्मों की कई शैलियों का मिश्रण है। जिसकी मूल कहानी भारतीय महिलाओं के खिलाफ हो रही यौन हिंसा पर आधारित है। इरफान ने इस फिल्म में व्यापारी का किरदार निभाया है।

DBJ__mTXUAEqcbB

गौरतलब है कि अाखिरी बार इरफान खान फिल्म 'हिंदी मीडियम' में नज़र आए थे। फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। आगे इरफान अक्टूबर में हॉलीवुड में अपनी नई फिल्म ‘पजल’ की शूटिंग भी शुरू करने जा रहे हैं।


कमेंट करें

अभी अभी