मनोरंजन

शाहरुख़ कर रहे हैं चौथे बच्चे की प्लानिंग, नाम भी कर लिया है तय !

श्वेता बाजपेई, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
336
| जनवरी 22 , 2018 , 16:35 IST

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज कल अपने टॉक शो टेड टॉक इंडिया को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में इस शो की शूटिंग के दौरान शाहरुख ने चौथे बच्चे की प्लानिंग भी कर ली है।

स्टार प्लस पर प्रसारित होने वाले इस शो में कई जाने-माने लोग अपने जीवन के अनुभवों को शेयर करते हैं। हाल ही में इस शो की शूटिंग के दौरान शाहरुख ने अपने चौथे बच्चे की बात की।

दरअसल, शाहरुख 'टीईडी टॉक्स- इंडिया नई सोच नई' के एक एपिसोड की शूटिंग कर रहे थे। शो के दौरान उन्हें 'आकांक्षा' बोलना था जिसे बोलने में वह अटक रहे थे जिस वजह से उन्होंने कई रीटेक भी दिए। जिसके बाद शाहरुख खान ने मजाक में कहा कि, 'मुझे इस नाम को बोलने में कई बार रीटेक लेने पड़े, यह शर्मनाक है। मुझे लगता है जल्द ही चौथा बच्चा करना चाहिए जिसका नाम मैं आकांक्षा रखूंगा।' बता दें शाहरुख खान अपने बच्‍चों के साथ अक्‍सर सोशल मीडिया पर तस्‍वीरें पोस्‍ट करते हैं।

ये भी पढ़ें-साउथ की मशहूर एक्‍ट्रेस भावना ने कन्नड़ निर्माता नवीन संग रचाई शादी (तस्वीरें)

शो के दौरान शाहरुख अपनी मां का जिक्र करते हुए काफी भावुक हो गए थे। उन्होंने शो के दौरान अपनी मां की फोटो भी दर्शकों को दिखाई। खास बात यह है कि शाहरुख की मां इस फोटो में साड़ी पहनी हुई दिखाई दीं। वहीं शाहरुख ने भी शो में कहा कि 'मेरी मां की साड़ी में केवल यहीं फोटो है'।

बता दें कि, 'टीईडी टॉक्स- इंडिया नई सोच नई' शो में शाहरुख लोगों को प्यार ही नहीं नए आइडियाज शेयर करने की सलाह देते हैं। ये शो सोशल कॉज से जुड़ा हुआ है।


कमेंट करें