नेशनल

शशिकला की मुश्किलें बढ़ीं! लगातार दूसरे दिन जया टीवी के कई ठिकानों पर IT का छापा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
70
| नवंबर 10 , 2017 , 09:19 IST | चेन्नई

आयकर विभाग ने लगातार दूसरे दिन तमिल चैनल जया टीवी के ठिकानों पर छापेमारी की। बता दें कि आयकर विभाग ने देशभर में एक साथ 180 ठिकानों पर छापेमारी की। दरअसल, ये छापेमारी कालेधन और कथित कर चोरी के मामले में हो रही है।

इससे पहले आयकर विभाग के करीब 10 अधिकारियों ने तड़के इक्कटथुथंगल स्थित टीवी चैनल के कार्यालय में प्रवेश कर तलाशी लेना शुरू किया। यह छापा जेल में बंद शशिकला और उनकी कंपनी के लिए तगड़ा झटका माना जा रहा है। फिलहाल आय से अधिक संपत्ति के मामले में शशिकला जेल में बंद हैं

इसे भी पढ़ें: शशिकला को लगा बड़ा झटका, IT ने जया टीवी समेत कई ठिकानों पर मारा छापा

आयकर विभाग के अधिकारियों के मुताबिक टैक्स चोरी के मामले में यह छापेमारी की गई है। मिली सूचना के मुताबिक, टैक्स छिपाने की सूचना की आयकर अधिकारी पुष्टि कर रहे हैं। वहीं, अधिकारियों ने कहा था कि हम टीवी चैनल और उसके वरिष्ठ अधिकारियों की गतिविधियों पर निगरानी कर रहे हैं।

Sasika

गौरतलब है कि शशिकला आय से अधिक मामले में दोषी हैं और वह फरवरी से जेल में बंद है। दरअसल, निचली अदालत द्वारा शशिकला को आय से अधिक संपत्ति मामले में 4 साल की सजा सुनाई थी, जिसको सुप्रीम कोर्ट ने बरकरार रखा था। जिसके बाद शशिकला ने स्थानीय अदालत के सामने आत्मसमर्पण किया था।


कमेंट करें