मनोरंजन

पहलाज निहलानी को Intercourse पर आपत्ति क्यों है?

icon कुलदीप सिंह | 0
214
| जून 22 , 2017 , 20:51 IST | मुंबई

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का दर्शको में काफी क्रेज बना हुआ है ऐसे में फैंस के लिए ये ख़बर थोड़ी परेशान कर देने वाली हो सकती है कि सेंसर बोर्ड फिल्म में कई काट-छांट करने का मन बना चुका है। एक बार फिर से सेंसर बोर्ड की 'संस्‍कारी कैंची' एक्टिव लग रही है।

Card_jab_harry_met_sejal_1497781984_725x725

शाहरुख खान और अनुष्‍का शर्मा की इस फिल्‍म के एक प्रोमो ने सेंसर बोर्ड के कान खड़े कर दिए हैं। ख़बरों के अनुसार सेंसर बोर्ड के चीफ पहलाज निहलानी ने शाहरुख खान की इस फिल्‍म में इस्‍तेमाल किए गए एक शब्द 'इंटरकोर्स' पर आपत्ति जताई है। दरअसल यह डायलॉग इस फिल्‍म के रिलीज किए गए दूसरे मिनी ट्रेलर में इस्‍तेमाल किया गया है। पहलाज निहलानी का कहना है,

हम इंटरनेट पर कंटेंट को रोक नहीं सकते। लेकिन हम अनसेंसर्ड कंटेंट को टीवी पर जाने से रोक सकते हैं और रोकेंगे भी।

Pahlaj-nihalani-759

इसके लिए सेंसर बोर्ड ने फिल्ममेकर्स को आदेश दिया है कि इस शब्द को हटाया जाए। हाल ही में मीडिया से बातचीत के दौरान पहलाज निहालनी ने कहा कि,

हमने ट्रेलर को यू\ए सर्टिफिकेट इसी शर्त पर दिया था कि फिल्‍म से 'इंटरकोर्स' से संबंधित डायलॉग हटा दिया जाएगा। लेकिन वह हमारे पास डायलॉग डिलीट करने के बाद आए ही नहीं। इसलिए सैद्धांतिक रूप से ट्रेलर पास नहीं माना जाएगा।

पहलाज निहलानी के इस फरमान के बाद एक बार फिर लोगों ने ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

फिल्‍म 'जब हैरी मेट सेजल' का पहला गाना बुधवार को रिलीज हुआ है। इस फिल्‍म का ट्रेलर सलमान खान की फिल्‍म 'ट्यूबलाइट' के साथ शुक्रवार को रिलीज हो रहा है और यह फिल्‍म 4 अगस्‍त को रिलीज हो रही है।

यहां देखे इस फिल्‍म के रिलीज हुए तीन मिनी ट्रेलर-


author
कुलदीप सिंह

लेखक www.Khabarnwi.com के Editorial Head हैं और News World India समाचार चैनल में executive editor हैं. आप उन्हें twitter पर @kuldeeps1980 पर फॉलो कर सकते हैं.

कमेंट करें