मनोरंजन

‘हवाएं’ फैला रही हैरी और सेजल का प्यार, देखिये फिल्म का नया गाना (वीडियो)

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
281
| जुलाई 27 , 2017 , 13:10 IST | मुंबई

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का नया गाना रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के गाने को टाइटल ‘हवाएं’ दिया गया है। फिल्म के नए गाने को शाहरुख खान ने ट्विटर के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया है।

 ‘हवाएं’ एक रोमांटिक सॉन्ग है। इस गाने में हैरी के सेजल के साथ बिताए लम्हों को दिखाया गया है। हैरी को डर है कि यह सब खत्म हो जाएगा। गाने के आखिर में शाहरुख काफी हक्के बक्के रह जाते हैं जब अनुष्का पीछे से आकर उन्हें हग करती हैं। ऐसा लगता है कि शायद सेजल उन्हें गुडबाय बोलने के लिए आती हैं। शाहरुख खान ने गाने को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा-सेजल , तेरे ही लिए सारी वफ़ाएं ... #Hawayein #JHMSAug4

गाने  ‘हवाएं’ को अरिजीत सिंह ने अपनी आवाज दी है वहीं इसे प्रीतम ने कंपोज किया है। इससे पहले फिल्म के कई ट्रेलर और गाने रिलीज किए जा चुके हैं। जिसको दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। गाने  ‘हवाएं’ को कल रात 9 बजे रिलिज किया गया था और 12 घंटे में ही इस गाने को 28 लाख से ज्याद लोग देख चुके हैं।

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वैसे शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा बड़े परदे में एक साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं, इसे पहले शाहरुख -अनुष्का फिल्म रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में नज़र आए थे।

यहां देखें फिल्म का सॉन्ग ‘हवाएं’


कमेंट करें