मनोरंजन

पंजाबी तड़के में नज़र आया 'हैरी' का टशन और 'सेजल' की अदाएं, देखिये नया गाना

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
381
| जुलाई 13 , 2017 , 18:16 IST | मुंबई

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आगामी फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' के चौथे गाना रिलीज हो गया है। इस गाने में दर्शकों को दोनों का देसी लुक देखने को मिलेगा। इस गाने का नाम बटरफ्लाई रखा गया है।

जब हैरी मेट सेजल' के टीजर में शाहरुख खान को 'इश्कबाज' टूर गाइड हैरी की इमेज में देखा है। लेकिन इस नए गाने में शाहरुख बिल्कुल अलग अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। यूरोप के टूर गाइड की इमेज छोड़ 'बटरफ्लाई' में वे पंजाबी मुंड़ा बन भंगड़ा करते दिखाई दे रहे हैं। हैरी उर्फ हरिंदर सिंह नेहरा इस गाने में पगड़ी के साथ कुर्ता-पायजामा पहनकर जमकर थिरक रहे हैं।

गाने के लिए अनुष्का शर्मा ने भी बिल्कुल देसी लुक आजमा लिया है। गुजराती छोरी सेजल का किरदार निभा रहीं अनुष्का शर्मा गाने में पंजाबी लुक में दिखाई दे रहे हैं। बड़े-बड़े झुमकों के साथ उन्होंने सलवार-कमीज पहन रखा है। गाने में वे हैरी के साथ फ्लर्ट करती दिख रही हैं।

 

A post shared by @zooack on

बताते चलें कि शाहरुख-अनुष्का ने इस गाने की शूटिंग पंजाब में की थी। इसी साल अप्रैल महीने में गाने के सेट की कुछ तस्वीरें सामने आई थी। सोशल मीडिया पर वायरल हुई इन तस्वीरों में शाहरुख और अनुष्का रंग-बिरंगे अंदाज में दिखाई दिए थे।

फिल्म का एक हिंदी और एक इंग्लिश पोस्टर रिलीज किया गया है। इनमें दोनों ही ट्रैक्टर पर रोमांटिक अंदाज में बैठे दिख रहे हैं। 'राधा', 'बीच बीच में', 'सफर' के बाद 'बटरफ्लाई' फिल्म का चौथा गाना है। इसे प्रीतम ने कम्पोज किया है। इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी यह फिल्म 4 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरेगी।


यहां देखें वीडियो 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें