मनोरंजन

रिलीज होते ही वायरल हो गया 'जब हैरी मेट सेजल' का गाना फुर्र.. आपने सुना?

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
290
| अगस्त 3 , 2017 , 19:02 IST | मुंबई

जब हैरी मेट सेजल का नया गाना फुर्र 3 अगस्त को रिलीज कर दिया गया है। इससे पहले इस गाने का टीजर वीडियो रिलीज किया गया था। गाने के रिलीज से पहले शाहरुख ने गाने की कुछ झलकियों को फेसबुक के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर किया था।

गाने 'फुर्र में शाहरुख और अनुष्का को मस्ती और डांस करते हुए नज़र आ रहे है। यह एक पार्टी सॉन्ग है जो आपको थिरकने पर मजबूर कर देगा। गाने 'फुर्र' को डिप्लो और प्रीतम ने म्यूजिक ने मिलकर कंपोज किया है। गाने को मोहित चौहान और तुषार जोशी ने अपनी आवाज दी है। गाना काफी धड़ल्ले वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है । तो देर किस बात की आप भी सुनिये फुर्र सॉन्ग..

गाने 'फुर्र' के रिलीज से पहले शाहरुख खान ने सॉन्ग के प्रमोशन के लिए ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में आम जनता को शामिल किया गया है। वीडियो में सभी बहुत उत्साह के साथ फुर्र कहते हुए नज़र आ रहे हैं।

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वैसे शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा बड़े परदे में एक साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं, इसे पहले शाहरुख -अनुष्का फिल्म रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में नज़र आए थे। फिल्म में शाहरुख खान एक पंजाबी गाइड हरविंदर सिंह नेहरा के रोल में नज़र आएंगे। दूसरी तरफ अनुष्का शर्मा गुजराती लड़की सेजल का किरदार निभाएंगी। फिल्म का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है। 


कमेंट करें