मनोरंजन

'जब हैरी मेट सेजल' की रिलीज से पहले सब पर छा रहा है 'फुर्र' का सुरूर

आरती यादव, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
339
| अगस्त 2 , 2017 , 09:01 IST | मुंबई

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' का नया गाना 'फुर्र' जल्दी ही रिलीज होने वाला है। फिलहाल गाने का मिनी टीजर रिलीज कर दिया गया है। टीजर को अनुष्का शर्मा ने ट्विटर के जरिए फैंस के साथ गाने का मिनी टीजर शेयर किया है।

गाने 'फुर्र' के मिनी टीजर में पूरे गाने की हल्की-हल्की झलकियां दिखाई गई है। गाने की शुरुआत में हॉलीवुड के मशहूर रैपर और सिंगर डिप्लो इंडियन लिबास में शाहरुख खान के साथ नज़र आ रहे हैं। गाने के बाकि हिस्से में शाहरुख और अनुष्का को मस्ती करते हुए दिखाया गया है। गाने 'फुर्र' को डिप्लो और प्रितम ने म्यूजिक दिया है। गाने को मोहित चौहान और तुषार जोशी ने अपनी आवाज दी है। गाने का टीजर देख कर लगता है यह जबरदस्त हिट होगा। गाने 'फुर्र' को आज रिलीज किया जाएगा।

अनुष्का शर्मा ने सॉन्ग 'फुर्र' को ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा- शाहरुख खान see what happens when diplo drops the beat & starts Phurring!

गाने 'फुर्र' के टीजर के रिलीज से पहले शाहरुख खान ने सॉन्ग के प्रमोशन के लिए ट्विटर पर वीडियो पोस्ट किया था। इस वीडियो में आम जनता को शामिल किया गया है। वीडियो में सभी बहुत उत्साह के साथ फुर्र कहते हुए नज़र आ रहे हैं।

आपको बता दें कि इस गान की शूटिंग के लिए शाहरुख खान लॉस एंजेलिस गए थे। शाहरुख ने डिप्लो के साथ सेल्फी भी पोस्ट की थी। इस फोटो में शाहरुख एक सफेद रंग की स्पोर्टिंग टीशर्ट में दिख रहे थे जबकि अमेरिकन डीजे काले रंग की शर्ट में दिख रहे थे।

फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त 2017 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। वैसे शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा बड़े परदे में एक साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं, इसे पहले शाहरुख -अनुष्का फिल्म रब ने बना दी जोड़ी और जब तक है जान में नज़र आए थे।

 यहां देखिए गाने 'फुर्र' का टीजर


कमेंट करें