मनोरंजन

शाहरुख-अनुष्का की ‘जब हैरी मेट सेजल’ का ट्रेलर हुआ लॉन्च, देखिये

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
293
| जुलाई 21 , 2017 , 17:12 IST | मुंबई

शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की आने वाली फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ के मिनी ट्रेल्स और ‘राधा सॉन्ग’ पहले ही धमाल मचा चुका है, अब इस फिल्म का ट्रेलर को भी रिलीज कर दिया गया है। इस ट्रेलर को मुंबई में रिलीज किया गया है। इस दौरान फिल्म के निर्देशक इम्तियाज अली और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को ही देखा गया है।

आपको बता दें, फिल्म के ट्रेलर रिलीज के दौरान फिल्म के स्टार शाहरुख़ खान को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के मध्यम से जोड़ा गया है। इस वक़्त शाहरुख़ अपने परिवार के साथ छुट्टियां मनाने लॉस एंजेलिस में हैं।

Jab-harry-met-sejal-7595

इस फिल्म के इसे पहले पांच मिनी ट्रेलर आ चुके हैं, जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया हैं। फिल्म में शाहरुख खान एक पंजाबी लड़के का किरदार निभा रहे हैं वहीं अनुष्का शर्मा एक गुजराती लड़की के रोल में दिखाई देंगी। दोनों की केमिस्ट्री इससे पहले 'रब ने बना दी जोड़ी' और 'जब तक है जान' में दिख चुकी है। यह पहला मौका है जब इम्तियाज अली शाहरुख खान को लेकर कोई फिल्म बना रहे हैं।

शाहरुख और इम्तियाज दोनों के फैन इस फिल्म को लेकर खासे उत्साहित हैं। रेड चिलीज एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत फिल्म 'जब हैरी मेट सेजल' 4 अगस्त को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें