मनोरंजन

जग्गा जासूस रिव्यू: पिता को खोजने निकले शख्स की कहानी के अलावा क्या है खास, जानिये

कीर्ति सक्सेना, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
123
| जुलाई 14 , 2017 , 17:02 IST | मुंबई

आखिरकार इतनी अटकलों के बाद रणबीर कपूर और कटरीना कैफ की बहुचर्चित फिल्म जग्गा जासूस सिनेमाघरों में 14 जुलाई को रिलीज हो गई है। आइए जानते हैं इस फिल्म का रिव्यू।

फिल्म की कहानी:

फिल्म में रणबीर और कैटरीना के इर्द-गिर्द कहानी घूमती है। रणबीर यानी (जग्गा) अपने पिता को ढूंढ रहा है। जग्गा के पिता को खोए हुए काफी वक्त हो गया है। इसके लिए वह उनकी तलाश में निकल पड़ता है। इसी बीच उसे मालूम पड़ता है कि उसके पिता अब इस दुनिया में नहीं हैं। जग्गा के पिता की मौत किन कारणों से होती है, इसका पता लगाने के लिए कैटरीना कैफ यानी (श्रुति) उनका साथ देती हैं। कैटरीना इस फिल्म में एक पत्रकार बनी हुई हैं। इस दौरान दोनों भटकते हुए जग्गा के पिता की मौत के बार में पता लगाते है।

MUST-WATCH-Jagga-Jasoos-Latest-Trailer-Featuring-Ranbir-Kapoor-Katrina-Kaif

डायरेक्शन:

डायरेक्शन के मामले में फिल्म बहुत बढ़िया है। फिल्म का निर्देशन अनुराग बासु ने किया है। इससे पहले भी रणबीर और अनुराग साथ काम कर चुके हैं। वहीं अनुराग ने इस फिल्म में फिल्म बर्फी से भी ज्यादा मेहनत की हैं। फिल्म का संगीत भी काफी पसंद किया जा रहा है। फिल्म के ज्यादातर गीत सिंगर अरिजीत सिंह ने गाए हैं। फिल्म की एक खासियत यह भी है कि ब्रेक-अप के बाद भी रणबीर और कैटरीना की कैमेस्ट्री फिल्म में मजेदार दिख रही है।

_e109c1fa-49cb-11e7-81ca-1a4d4992589d

जग्गा जासूस पिछले पांच सालों से सुर्खियों में थी। जिसके कारन फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ती रही। अब आखिरकार फिल्म 14 जुलाई को रिलीज हो चुकी है। फिल्म की लीडिंग कास्ट में रणबीर कपूर, कैटरीना कैफ, अदा शर्मा और सयानी गुप्ता नजर आएंगे। फिल्म को बर्फी फेम अनुराग बसु ने डायरेक्ट किया है। वहीं इस फिल्म को रणबीर, अनुराग और सिद्धार्थ रॉय कपूर ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। कहानी अनुराग बसु ने लिखी है। यह एक म्यूजिकल, एडवेंचर और रोमांटिक ड्रामा फिल्म है।

क्यों देखें फिल्म

अगर आप रणबीर- कैटरीना के फैन हैं तो आप इस फिल्म को यकीनन एन्जॉय करेंगे।


यहां देखें 'जग्गा जासूस' का ट्रेलर


कमेंट करें