वीडियो

जैगुआर E-पेस कॉम्पैक्ट SUV से उठा पर्दा, जारी हुई टीजर इमेज

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
186
| जुलाई 13 , 2017 , 18:19 IST | नई दिल्ली

इस साल की शुरुआत में टेस्टिंग के दौरान देखी गई जैगुआर की नई SUV E-Pace गुरूवार को दुनिया के सामने पेश किया गया। टाटा के स्वामित्व वाली ब्रिटिश कार कंपनी जैगुआर की E-Pace एसयूपी का भारतीय बाजार में सीधा मुकाबला बीएमडब्ल्यू एक्स1, आउडी क्यू3 और मर्सेडीज-बेंज जीएलए से होगा।

ख़बरों के मुताबिक, E-पेस जैगुआर की पहली SUV होगी जिसमें माइल्ड हाइब्रिड टेक्नोलॉजी आ सकती है। यह टेक्नोलॉजी बाद में डिस्कवरी स्पोर्ट और ईवोक में भी जोड़ी जाएगी।

Jaguar-e-pace_827x510_41498026432
कंपनी ने जारी की टीजर इमेज:

कंपनी ने अभी इसका पहला टीजर इमेज जारी किया है। टीजर इमेज में कार की सिर्फ टेल लाइट दिखाई गई है। यह कार हाल ही में टेस्टिंग के दौरान कोवेन्ट्री और वार्विकशायर की सड़कों पर दिखाई दी थी। कंपनी के मुताबिक, कार की खासियत इसका स्पोर्ट्स लुक और जैगुआर कार की परफॉर्मेंस का मिश्रण ही E-पेस को बेहतर कॉम्पैक्ट SUV का रूप देती है।

पावर स्पेसिफिकेशन:

जैगुआर E-पेस को लैंड रोवर डिस्कवरी स्पोर्ट और रेंज रोवर इवोक वाले LR-MS स्टील प्लेटफॉर्म पर तैयार किया जाएग। कंपनी ने इसमें 2.0 लीटर का चार सिलेंडर पेट्रोल और डीजल इंजन देगी। 2.0 लीटर पेट्रोल इंजन में 237 बीएचपी की पावर और 2.0 लीटर डीजल इंजन 247 बीएचपी की पावर जनरेट करेगा। ऑल-व्हील ड्राइव टेक्नोलॉजी वाली इस कार का इंजन 6-स्पीड मैनुअल और 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन से लैस है।


देखें वीडियो: 


author
अमितेष युवराज सिंह

लेखक न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया में असिस्टेंट एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर हैं

कमेंट करें