नेशनल

ख़ुलासा: खूबसूरती के जाल में फंसाकर करोड़ों लूटती थी ये DJ, जुर्म की कहानी सुनकर चौंक जाएंगे

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
720
| मई 17 , 2017 , 15:04 IST | मुंबई

जयपुर एसओजी और मुंबई क्राइम ब्रांच ने जॉइंट ऑपरेशन चलाते हुए एक लेडी डीजे को अरेस्ट किया है। इसपर एक डॉक्टर को हनीट्रैप में फंसा कर ब्लैकमेल करते हुए 1 करोड़ 5 लाख रुपए लूटने का आरोप है। कई दिनों से गायब इस लेडी ने अपने शो का एक वीडियो फेसबुक पर लाइव कर दिया था। जिसके सहारे पुलिस इसके पास पहुंचने और अरेस्ट करने में कामयाब हो गई।

Jaipur-00_1495005456

रुपये लेकर भाग गई थी डीजे 

मुंबई पुलिस के मुताबिक, गिरफ्तार हुई डीजे का नाम शिखा तिवारी है। शिखा मुंबई में डी.जे अदा के नाम से मुंबई के कई बड़े होटल्स में शो कर चुकी हैं। डीजे अदा पर आरोप है कि, उन्होंने जयपुर के डॉक्टर सुनीत सोनी को रेप के झूठे मामले में फंसाया और उनसे एक करोड़ पांच लाख रुपयों की डिमांड की। डॉक्टर सोनी से पैसे लेकर शिखा कुछ दिन पहले जयपुर से अचानक गायब हो गई। जिसके बाद डॉक्टर सोनी ने जयपुर में ब्लैकमेलिंग का केस दर्ज करवाया। ऐसे एक डॉक्टर को बनाया शिकार डीजे अदा उसके गिरोह के लोग ऐसे लोगों को तलाशते थे जो रईस और इज्जतदार हों, जो आसानी से बदनामी के डर से इनकी बात मान लें। इन्ही में से एक थे जयपुर के डॉक्टर सुनीत सोनी। शिखा, प्लान के मुताबिक डॉक्टर सुनीत के पास हेयर ट्रांसप्लांट के बहाने गई थी। उसने पहले डॉक्टर सोनी के साथ फ्रेंडशिप की और फिर उनके साथ घूमने के बहाने पुष्कर चली गई। वहां जाकर उसने डॉक्टर पर रेप का झूठा आरोप लगा दिया। उसने डॉक्टर से 2 करोड़ की मांग की और नहीं देने पर मुकदमा दर्ज करने की धमकी दी। जब डॉक्टर ने पैसे देने से मन किया तो उसने डॉक्टर पर झूठा केस दर्ज करवा दिया।

जयपुर एसओजी के एडीजी उमेश मिश्रा के मुताबिक

अब तक कि जांच में 20 करोड़ के रैकेट का खुलासा हुआ है। डीजे अदा इस रैकेट कि अहम् हिस्सा थी। इसकी गिरफ्तारी के लिए कई टीमें काम कर रही थीं। इसी बीच हमें ये लड़की मुंबई के होटल में परफॉर्म करती हुई दिखाई दी, जिसके बाद मुंबई पुलिस कि मदद से इसे गिरफ्तार कर लिया गया।

Jaipur-4_1495005039

पुलिस के मुताबिक, कई दिनों से उसके फेसबुक पेज को ट्रेस किया जा रहा था। शिखा ने एक गलती की और उसने अपना एक शो फेसबुक पर लाइव कर दिया। इसी वीडियो की लोकेशन को ट्रेस कर पुलिस शिखा तक पहुंचने में कामयाब हुई।

Jaipur-2_1495003526


कमेंट करें