राजनीति

बीजेपी से गठबंधन पर JDU में फूट! सांसद ने कहा- मेरा ज़मीर नीतीश के फैसले के साथ नहीं

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
255
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | नई दिल्ली

लालू की पार्टी से गठबंधन तोड़ बीजेपी के रथ पर सवार होकर छठी बार बिहार के सीएम के तौर पर शपथ लेने जा रहे नीतीश कुमार की पार्टी जेडीयू में बगावत शुरू हो गई है। जेडीयू के सांसद अली अनवर ने कहा है कि बीजेपी के साथ जाने का फैसला गलत है। मेरा जमीर इस बात की इजाजत नहीं देता।

10 बजे नीतीश को शपथ लेना है और उससे चंद घंटे पहले जेडीयू के सांसद की बगावत नीतीश की मुश्किलें बढ़ा सकती है। मीडिया से बात करते हुए अली अनवर ने कहा कि नीतीश कुमार कहते हैं कि मैंने अंतरात्मा की आवाज़ पर इस्तीफा दिया। लेकिन बीजेपी के साथ सरकार बनाने पर मेरा जमीर इस बात की इजाजत नहीं देता की बीजेपी के समर्थन से सरकार बनाया जाए।

आपको बता दें कि इससे पहले जब नीतीश कुमार ने बीजेपी के साथ अपना गठबंधन तोड़ा था, उस वक्त अली अनवर काफी मुखर होकर बीजेपी और पीएम मोदी का विरोध करते थे।

आपको बता दें कि कल देर शाम नीतीश कुमार ने बिहार के सीएम पद से इस्तीफा दे दिया था। सीएम पद से इस्तीफा देने के बाद महागठबंधन से भी नीतीश ने खुद को अलग कर लिया था। जिसके बाद बीजेपी ने नीतीश का समर्थन करने का एलान किया और नीतीश ने बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने का दावा भी पेश कर दिया है।


कमेंट करें