अभी-अभी

जेट एयरवेज के अफसर पर 30 करोड़ की जमीन कब्जा करने का आरोप, हुआ गिरफ्तार

अमितेष युवराज सिंह, न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
135
| जुलाई 2 , 2017 , 16:28 IST | गाजियाबाद

सरकारी जमीन हड़पने के आरोप में गाजियाबाद पुलिस ने रविवार को एक शख्स को गिरफ्तार किया है। यह शख्स खुद को जेट एयरवेज का अधिकारी बता रहा है। गाजियाबाद पुलिस अधीक्षक आकाश तोमर ने कहा,

गिरफ्तार किए गए अधिकारी की पहचान अवनीत सिंह बेदी के रूप में की गई है। सिंह को दक्षिण दिल्ली के पंचशील पार्क स्थित उसके निवास से रात लगभग 12.35 बजे गिरफ्तार किया गया।

पुलिस ने सिंह के खिलाफ साहिबाबाद पुलिस थाने में दर्ज शिकायत के आधार पर कार्रवाई की है। यह शिकायत 21 जून को गाजियाबाद नगर निगम ने दर्ज कराई थी। पुलिस के मुताबिक, सिंह ने उन्हें बताया है कि फिलहाल उसकी तैनाती मुंबई में है और वह जेट एयरवेज के सुरक्षा मामलों के प्रमुख हैं।

अवनीत सिंह बेदी पर सरकारी जमीन हड़पने का आरोप है। जिस जमीन को हड़पने का आरोप अवनीत पर लगा है वह म्युनिसिपल कार्पोरेशन की है जिसकी कीमत करोड़ों में बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि जमीन की कीमत करीब 30 करोड़ रुपये हैं। इसकी शिकायत मिलने के बाद गाजियाबाद पुलिस ने गिरफ्तारी जैसी बड़ी कार्रवाई की है। फिलहाल पुलिस अवनीत सिंह बेदी से पूछताछ कर रही है।

जेट एयरवेज पर दी गई अवनीत सिंह बेदी की प्रोफाइल के मुताबिक उन्होंने कंपनी मार्च 2015 में ज्वाइन की। उनके पास कॉर्पोरेट सिक्युरिटी और सेना का अनुभव 40 साल से ज्यादा का है। इससे पहले वह वॉलमार्ट इंडिया लिमिटेड में सीनियर वाइस प्रेसिडेंट के पद पर थे।


कमेंट करें