मनोरंजन

Video: 'पप्पी' देकर जाह्नवी ने पूरी की ईशान की ख्वाहिश, वीडियो वायरल

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
1430
| जुलाई 5 , 2018 , 12:12 IST

जाह्नवी कपूर की डेब्यू फिल्म 'धड़क (Dhadak)' रिलीज के लिए तैयार है, और ईशान खट्टर के साथ मिलकर वे फिल्म का जमकर प्रचार भी कर रही हैं। दोनों कलाकार देश के अलग-अलग शहरों में भी जाकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म के प्रमोशन से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

 

A post shared by Dharma Productions (@dharmamovies) on

ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है, जिसमें जाह्नवी ईशान को 'पप्पी' दे रही हैं। आपको याद होगा 'धड़क' के ट्रेलर में एक सीन है, जिसमें ईशान जाह्नवी से कहते है, 'मुझे पप्पी चाहिए' जिसके जवाब में जाह्नवी कहती हैं, 'पप्पी मतलब कुत्ते का बच्चा।' अब ईशान को फिल्म में कौन सा 'पप्पी' मिलता है, यह तो फिल्म रिलीज होने पर ही पता चलेगा लेकिन इस वीडियो में ईशान की यह ख्वाहिश जाह्नवी ने पूरी कर दी है।

वीडियो में जाह्नवी खुशी-खुशी बता रही हैं, 'मधु (ईशान) को पप्पी मिल गया है।' फिर वह पप्पी ईशान को दे देती हैं। ईशान आगे बताते हैं कि उन्हें यह पप्पी कैसे मिला? इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब लाइक्स और शेयर मिल रहे हैं।

आपको बता दे कि फिल्म 20 जुलाई को बड़े परदे पर रिलीज होगी। फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान हैं। फिल्म का निर्माण धर्मा प्रोडक्शंस और ज़ी स्टूडियो द्वारा किया गया है। 'धड़क' सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' की रीमेक है।


कमेंट करें