नेशनल

यासीन मलिक बोले- मैं सो रहा था तभी रिपोर्टर कमरे में घुस आई और आरोप मुझ पर लगा दिया

icon अमितेष युवराज सिंह | 0
74
| मई 19 , 2017 , 18:46 IST | श्रीनगर

जम्मू कश्मीर लिबरेशन फ्रंट (जेकेएलएफ) के नेता यासीन मलिक ने शुक्रवार को पुलिस को बताया कि एक महिला टीवी रिपोर्टर उनके कमरे में घुस आई और बाद में उन पर अपने साथ बदसलूकी का आरोप लगा दिया। मलिक ने महिला पत्रकार का नाम बताने से इनकार करते हुए श्रीनगर में संवाददाताओं से कहा कि पत्रकार ने उनका साक्षात्कार लेने के लिए पहले से समय नहीं लिया था।

_92153337_gettyimages-53464056

उन्होंने कहा कि महिला ने उनकी बहन से झूठ बोला कि उसने साक्षात्कार के लिए पहले से समय लिया है।

जेकेएलएफ नेता ने कहा,

मैं जब सो रहा था, तब वह अचानक मेरे कमरे में घुस आई और अपने मोबाइल फोन पर रिकॉर्डिग करने लगी।

मलिक ने कहा,

मैं उसकी इस हरकत से हैरान रह गया और मैंने इसका विरोध किया। मैंने उसका मोबाइल फोन छीन लिया और उसे अपने कमरे से जाने को कहा। उसके बाद वह मुझ पर अपने साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाकर रोने लगी।

मलिक ने कहा,

मैं मीडिया से पूछता हूं कि क्या यह किसी व्यक्ति का साक्षात्कार लेने का सही तरीका है?

114740-yasinmalik

उन्होंने कहा कि उन्होंने पत्रकार के खिलाफ आपराधिक और गलत तरीके से घुसने की शिकायत दर्ज कराई है।

शुक्रवार सुबह इंडिया टुडे ग्रुप की संवाददाता कमलजीत संधू ने आरोप लगाए कि यासीन मलिक ने उनके साथ बदसलूकी की और उनका मोबाइल फोन तोड़ दिया। इतना ही नही उन्होंने बताया कि मलिक ने मेरे सहकर्मी वीडियो जर्नलिस्ट विनोद के साथ भी धक्का-मुक्की की। दरअसल, संधू हुर्रियत ट्रुथ टेप पर यासीन मलिक की प्रतिक्रिया लेने गई थी, उसी दौरान उनके साथ बदसलूकी की गई।

क्या है हुर्रियत ट्रुथ टेप?

इंडिया टुडे ग्रुप ने मंगलवार को एक स्टिंग जारी किया था। जिसमें सामने आया कि कश्मीर घाटी में अशांति फैलाने के लिए पाकिस्तान सरकार और वहां के कई संगठन हवाला के जरिए कश्मीर में कैसे पैसा पहुंचाते हैं। इस स्टिंग में सामने आया कि जमात उद दावा के मुखिया हाफिज सईद से कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए पैसा आता है।