मनोरंजन

शादी के 8 साल बाद जूही परमार और सचिन लेंगे तलाक !

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
641
| जनवरी 1 , 1970 , 05:30 IST | मुंबई

इस साल जहा एक तरफ शादियों को लेकर शहनाई बज रही है, वही दूसरी तरफ तलाक की भी खबर आ रही है। लंबे समय से टीवी सीरियल ‘कुमकुम’ में काम कर रही जूही परमार और उनके पति सचिन श्रॉफ के बीच तलाक की खबरें आ रही हैं। अब इन दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। जूही परमार और सचिन की शादी को 8 साल जो चुके हैं। इसके बाद वो दोनों तलाक लेने जा रहे हैं। दोनों ने तलाक के लिए बांद्रा के फैमिली कोर्ट में तलाक की अर्जी दे दी है।

खबरों की माने तो दोनों काफी लंबे समय से अलग ही रह रहे हैं। जूही परमार और  सचिन श्रॉफ के डिवोर्स  की खबरें इसी साल 19 सितंबर को सुनने को मिली थी। लेकिन दोनों ने इस बात से किनारा कर लिया था। खबरों की मानें तो ये दोनों ने आपसी सहमति से तलाक फाइल किए है।जूही और सचिन की एक बेटी भी है, जिसका नाम  समायरा है।  समायरा अभी सिर्फ चार साल की हैं। जूही तलाक के बाद बेटी  को अपने पास रखना चाहती हैं।

Juhi-Parmar-with-her-daughter-Samaira-Shroff

पिछले कुछ सालों से जूही ही बेटी को अपने साथ रख रही हैं और उसकी परवरिश भी कर रही हैं। जिसके कारण उनकी बेटी समायरा की कस्टडी जूही परमार को मिल सकती हैं। इस दोनों के अलग होने का अंदाजा तब लगाया गया जब जूही के कमबैक टीवी शो ‘कर्मफल दाता शनि’ के लॉन्चिंग पर सचिन कहीं भी नजर नहीं आये। मगर अब यह बिलकुल साफ हो चुका है कि दोनों ने एकदूसरे से अलग रहेंगे। उन्होंने तलाक की अर्जी दाल दी है।

Maxresdefault

जानकारी के लिए बता दें कि, दोनों की मुलाकात एक टीवी शो के दौरान हुई थी। मुलाकातें होती रहीं और दोनों को एक दूसरे से 5 महीने में ही प्‍यार हो गया जिसके बाद उन्होंने शादी का फैसला किया।जिसके बाद साल 2009 में इन्होने रॉयल तरीके से जयपुर में शादी कर ली। जूही के पति सचिन श्रॉफ भी जाने माने एक्टर हैं। दोनों कुछ दिन पहले ‘संतोषी मां’ सीरियल में एक साथ दिखाई भी दिए थे। जिसके बाद जूही ‘कुमकुम’ से पॉपुलैरिटी पाने लगी और कई अन्‍य टीवी सीरियल में भी काम करते हुए दिखीं।


कमेंट करें