खेल

इस पाकिस्तानी क्रिकेटर ने विराट को ललकारा, कहा- अपनी गेंदबाजी के सामने टिकने नहीं दूंगा

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
57
| मई 28 , 2017 , 15:33 IST | नई दिल्ली

कुलभूषण जाधव की फांसी और सीमा पर लगातार जारी तनाव को लेकर बिगड़े रिश्तों के बीच रविवार (4 जून) को भारत और पाकिस्तान की क्रिकेट टीम आमने सामने होगी। चैम्पियंस ट्रॉफी में 4 जून को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होना है। जिसको लेकर अभी से ही मानसिक दबाव बनाने की कोशिश शुरू हो गई है। पाकिस्तान के तेज गंदबाज जुनैद खान ने कहा है कि वो विराट कोहली को आसानी से आउट कर देंगे।

Junaid-Khan 

एक पाकिस्तानी अखबार से बात करते हुए जुनैद ने कहा है कि-

विराट कोहली एक बेहतरीन खिलाड़ी जरूर हैं लेकिन मेरे खिलाफ खेलने में वो असफल रहे हैं। पिछले 4 मैचों में तीन बार मैंने ही विराट को आउट किया है। ऐसे में इस बार भी मुझे पूरा भरोसा है कि विराट को मैं आसानी से आउट कर दूंगा।

Main-qimg-43b33126d56253560130c88082857462-c

यही नहीं जुनैद ने आगे बात करते हुए कहा कि मैंने विराट कोहली के सामने भारतीय पिचों पर गेंदबाजी करते हुए उन्हें आउट किया है। ऐसे में मेरे लिए इंग्लैंड में विराट को आउट करना कोई बड़ी बात नहीं है। मैं यहां भी विराट को आसानी से आउट कर दूंगा।

Junaid-khan-pakistan-middlesex_3330309

आपको बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच बिगड़े संबंधों की वजह से पिछले कुछ दिनों से द्विपक्षीय सीरीज का आयोजन नहीं हुआ है। ऐसे में एक लंबे अंतराल के बाद दोनों देश आमने सामने होंगे। इस मैच पर सिर्फ भारत और पाकिस्तान ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया की नजर होगी।


कमेंट करें