नेशनल

जुनैद हत्याकांडः पुलिस का दावा- बीफ नहीं सीट को लेकर हुई हत्या

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
100
| जुलाई 9 , 2017 , 15:50 IST | नई दिल्ली

जुनैद हत्याकांड मामले में मुख्य आरोपी को पुलिस ने महाराष्ट्र के धुले से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के सामने आरोपी ने हत्या की बात कबूल ली है। साथ ही आरोपी ने बीफ को लेकर किसी भी तरह के विवाद से इनकार किया है।

मुख्य आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद जीआरपी ने उससे पूछताछ के बाद मीडिया से बताया कि मुख्य आरोपी का नाम कमलदीप है और वो पलवल जिले का रहने वाला है। पुलिस ने बताया की आरोपी दिल्ली में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी करता है।

एसपी (रेलवे) कमलदीप ने बताया, वारदात का मुख्य आरोपी पेशे से एक सिक्योरिटी गार्ड (30) है। वह दिल्ली में नौकरी कर रहा था। आरोपी ने जुनैद और उसके भाई पर चाकू से वार करने की बात कबूल कर ली है। अभी तक हत्या में इस्तेमाल चाकू को बरामद नहीं किया गया है। फिल्हाल कोर्ट ने आरोपी को दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। दो दिन के पूछताछ के बाद मुमकिन है कि आरोपी घटना से जुड़ी और भी सच्चाई बताएगा। 

बीते 22 जून को बल्लभगढ़ के खांडवली गांव निवासी जुनैद और उसके चार साथी दिल्ली से खरीददारी कर घर लौट रहे थे। रास्ते में ट्रेन में कुछ उग्र लोगों की भीड़ ने बीफ खाने और देशद्रोही का आरोप लगाते हुए उनकी बेरहमी से पिटाई कर दी थी। जिसके बाद घटना के मुख्य आरोपी ने जुनैद और उसके भाई पर चाकू से कई वार किए थे।


कमेंट करें