मनोरंजन

कठुआ गैंगरेप से गुस्से में बॉलीवुड, कहा-'मैं हिंदुस्तानी हूं मैं शर्मिंदा हूं'

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
252
| अप्रैल 13 , 2018 , 13:16 IST

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के रेप और हत्या के तीन महीने बाद इस घटना को लेकर देशभर में हंगामा मच गया है। सिर्फ राजनीतिक पार्टियां ही नहीं, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस घटना का विरोध रहे हैं।

जगत के सदस्यों ने कठुआ और उन्नाव में हुई दुष्कर्म की घटनाओं को खून को जमा देने वाली बर्बरता करार देते हुए दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है।

शुक्रवार को इस घटना के खिलाफ सोशल मीडिया में एक अलग तरह का कैम्पेन शुरू हो गया। बॉलीवुड सेलेब्स ने कठुआ मामले की तीखी भर्त्सना करते हुए पोस्टर के सतह अपनी तस्वीरें साझा कर रहे हैं। पोस्टर्स पर लिखा है- मैं हिंदुस्तानी हूं। मैं शर्मिंदा हूं। ऐसे ही एक पोस्टर के साथ आप कोंकणा सेन को देख सकते हैं।

बच्ची के साथ कई दिनों तक गैंगरेप हुआ। बाद में उसकी हत्या कर दी गई। इस फोटो में श्रुति सेठ को घटना का विरोध करते देखा जा सकता है।

गुल पनाग ने भी #JusticeForOurChild हैश टैग में ऐसा ही एक पोस्टर साझा किया है। बता दें कि इसी साल जनवरी में आठ साल की बच्ची को अगवा कर गैंगरेप किया गया।

बच्ची के लिए न्याय की मांग करती स्वरा भास्कर

सोशल मीडिया में इस पूरे मामले पर लोगों में काफी उबाल है। मिनी माथुर ने भी एक फोटो शेयर कर अपना गुस्सा जाहिर किया।

कठुआ मामले का खुलासा हाल ही में हुआ। कठुआ के साथ उन्नाव की घटना के खिलाफ सितारों में गुस्सा है। संजय दत्त ने तो ट्वीट में लिखा कि एक बेटी के पिता के तौर पर वो इस तरह की घटनाओं से डरे हुए हैं। एक्ट्रेस अहाना कुमार ने भी घटना पर इस तरह अपना गुस्सा जाहिर किया।

 


कमेंट करें