नेशनल

सहयोगी ने किया दावा जस्टिस कर्णन हुए देश छोड़कर फरार, नेपाल या बांग्लादेश में होने का शक

न्यूज़ वर्ल्ड इंडिया | 0
96
| मई 11 , 2017 , 17:18 IST | कोलकाता

अवमानना के मामले में सुप्रीम कोर्ट से 6 माह जेल की सजा पाए कोलकाता हाईकोर्ट के जस्टिस सीएस कर्णन देश छोड़कर भाग गए हैं। यह दावा जस्टिस कर्णन के करीबी सहयोगी और उनके कानूनी सलाहकार डब्ल्यू पीटर रमेश कुमार ने किया है। कुमार का दावा है कि जस्टिस कर्णन ने गुरुवार सुबह सड़क के रास्ते नेपाल या बांग्लादेश की सीमा पार कर ली है।

 

आपको बता दें कि जस्टिस कर्णन की तलाश में बुधवार को पश्चिम बंगाल पुलिस चेन्नई पहुंची थी। लेकिन दिनभर की तलाश के बाद भी पुलिस को जस्टिस कर्णन नहीं मिले। सूत्रों ने कहा कि वह राज्य के गेस्ट हाउस से आंध्र प्रदेश के श्रीकालाहस्ती स्थित शिव मंदिर के लिए निकले हैं। कोलकाता के अपने घर से निकलने के बाद न्यायमूर्ति कर्णन मंगलवार को चेन्नई गेस्ट हाउस पहुंचे थे।

 

जस्टिस कर्णन के करीबी सहयोगी और उनके कानूनी सलाहकार डब्ल्यू पीटर रमेश कुमार ने कहा कि जस्टिस कर्णन राष्ट्रपति प्रणव मुखर्जी के निमंत्रण पर भारत लौटेंगे। उन्होंने कहा कि जस्टिस कर्णन को हाईकोर्ट जज के रूप में राष्ट्रपति ने नियुक्ति दी है। ऐसे में वह केवल राष्ट्रपति के बुलावे पर ही भारत आएंगे। कुमार ने कहा कि जब तक जस्टिस कर्णन को इंसाफ नहीं मिल जाता, तब तक वे आत्मसर्मपण नहीं करेंगे।

Justice-c-s-karnan-addresses-press_6da1c22e-0f94-11e7-be49-55692bf38950


कमेंट करें